दीपक चाहर

हाल के समय में भारतीय टीम में कुछ अच्छे युवा तेज गेंदबाज नजर आयें हैं. जो अपने खेल से प्रभावित कर रहे हैं. उनमें से ही एक दीपक चाहर भी हैं. सोशल मीडिया पर दीपक चाहर की बहन मालती चाहर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो अश्लील भोजपुरी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है.

दीपक चाहर की बहन मालती कर रही भोजपुरी गाने पर डांस

दीपक चाहर

भारत में कोरोना वायरस का डर फैला हुआ है. इसका प्रभाव लगातार बढ़ता जा रहा है. अब तक 1.45 लाख लोग इसके चपेट में आ चुके हैं. जिसमें से 60.49 हजार लोग ठीक हो चुके हैं. जबकि 4.16 हजार लोगो ने अपनी जान गँवा दी है. जिसके कारण इस समय देश भर में 31 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है. जिसके कारण सभी सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं.

इसी बीच भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन मालती चाहर का एक लॉकडाउन का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने घर पर ही भोजपुरी के एक अश्लील गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है. इस गाने के बोल वीडियो में साफ़ सुनाई दे रहे हैं. हालाँकि कुछ फैन्स कमेंट के जरिये अपने सुझाव भी दे डाले हैं.

आईपीएल के दौरान स्टेडियम में नजर आती है मालती

दीपक चाहर

जब से दीपक चाहर आईपीएल में खेल रहे हैं. उसके बाद से ही मालती आईपीएल मैच देखने के लिए स्टेडियम में नजर आ जाती है. चेन्नई सुपर किंग्स के मैच में उन्हें अक्सर देखा भी जाता है. अपनी सुंदरता के कारण ही मैच के दौरान भी वो कैमरा का ध्यान अपने तरफ खीचं लेती है. जिसके कारण उस दौरान वो भी सुर्खियों में रहती हैं.

मालती पेशे से मॉडल हैं. साल 2014 में वो मिस इंडिया नॉर्थ रिजन से रनरअप रही थी. आईपीएल के दौरान ही वो चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों के साथ फोटो क्लिक कराती हुई भी नजर आ चुकी है. उनके भाई दीपक चाहर नयी गेंद के साथ शानदार स्विंग कराने के लिए जाने जाते हैं. अब वो डेथ ओवरों में भी गेंदबाजी करते हुए नजर आ जाते हैं.

अब आईपीएल का इंतजार कर रहे हैं दीपक चाहर

जब दीपक चाहर भारतीय टीम के लिए खेल रहे थे. उस समय चोटिल होने के कारण वो टीम से बाहर चल रहे हैं. अब वो अपनी फिटनेस हासिल करने का पूरा प्रयास करते हुए नजर आते रहे हैं. चोट से वापसी करने के लिए अब दीपक आईपीएल 2020 का इंतजार कर रहे हैं. जहाँ पर वो चेन्नई सुपर किंग्स टीम का अहम हिस्सा हैं.