Mahmudullah, bangladesh

T20 World Cup 2021 में बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने आज अपना चौथा मुकाबला साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाफ खेला। लेकिन बेहद खराब प्रदर्शन के चलते टीम इस मैच में भी जीत का खाता नहीं खोल सकी और साउथ अफ्रीका के हाथों Mahmudullah की टीम 6 विकेट से हार गई। मैच गंवाने के बाद बांग्लादेश के कप्तान Mahmudullah ने बल्लेबाजी इकाई को लेकर निराशा जताई, क्योंकि टीम 84 रनों के मामूली स्कोर पर ही सिमट गई थी।

Mahmudullah ने बल्लेबाजी इकाई पर जताई निराशा

T20 World cup 2021, Mahmudullah

Mahmudullah की कप्तानी वाली बांग्लादेश क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी और सिर्फ 84 के स्कोर पर ही सिमट गई। टीम का एक भी बल्लेबाज 30 के स्कोर तक भी नहीं पहुंच सका और टीम मैच गंवा बैठी। मैच खत्म होने के बाद कप्तान Mahmudullah ने कहा,

 “मुझे लगता है कि विकेट पहले गेंदबाजी करने के लिए काफी अच्छा था। हमने खुद को सेट नहीं कर स के, हमारी ओर से खराब बल्लेबाजी की गई। तस्कीन वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। इसलिए तस्कीन और फ़िज़ी के बीच एक के बारे में सोचा। हम तस्कीन के साथ आगे बढ़े क्योंकि वह अच्छी गेंदबाजी कर रहा है। जाहिर तौर पर निराश थे, लेकिन हम दो गेम जीतने के करीब थे। अगर हम वो मैच जीत जाते तो कहानी कुछ और हो सकती थी।”

चारों मैच हार चुकी है बांग्लादेश

Mahmudullah
Mahmudullah

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के लिए T20 World Cup 2021 बहुत ही निराशाजनक रहा है। टीम ने अब तक 4 मैच खेले हैं और चारों मेंं ही उन्हें हार का सामना करना पड़ा है और उनकी जीत का खाता नहीं खुल सका है। हालांकि पिछले दो मैचों में Mahmudullah की टीम ने फाइट की है, मगर परिणाम में जीत नहीं हासिल कर सकी।

अब बांग्लादेश अपना आखिरी मैच 4 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलने दुबई के मैदान पर उतरेगी। भले ही टीम टॉप-4 की लड़ाई से बाहर है, लेकिन वह आखिरी मैच को जीतकर सम्मान के साथ विदाई लेना चाहेगी।