dhoni angry

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh dhoni) के फैन फॉलोइंग के बारे में तो हम सभी जानते ही हैं. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कैप्टेन कूल अक्सर अपने रांची स्थित घर पर मस्ती करते हुए नजर आते है. अब एमएस धोनी की पत्नी साक्षी (Sakshi dhoni) ने सोशल मीडिया पर एक शानदार  तस्वीर साझा कर माहि के फैन्स को एक बार फिर स खुश कर दिया है. साक्षी द्वारा साझा किये इस तस्वीर में जिसमें कैप्टेन कूल  को अपने पालतू ‘हनी’ के साथ एक कप चाय का आनंद लेते देखा जा सकता है।

व्यस्त कार्यक्रम के बाद रिलैक्स कर रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार धोनी (Mahendra Singh dhoni) आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का नेतृत्व करने और संयुक्त अरब अमीरात में टी 20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम के सलाहकार के रूप में अपनी भूमिका अदा करने के बाद  के बाद रांची वापस आ गए हैं। अब उनकी पत्नी साक्षी ने अपने इन्स्टाग्राम पर उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘माही’ और उनका ‘हनी’. 

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को चौथी बार विजेता बनाने और टी20 वर्ल्डकप 2021 में भारतीय टीम के साथ बतौर सलाहकार अपनी भूमिका अदा करने के बाद माही (Mahendra Singh dhoni) अब रांची स्थित अपने घर पर रिलैक्स कर रहे है.

टी20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम का रहा निराशाजनक प्रदर्शन

Mahendra Singh dhoni

टी20 वर्ल्डकप 2021 की सबसे मजबुत दावेदार, भारतीय टीम का प्रदर्शन इस मेगा इवेंट में काफी निराशाजनक रहा. टीम इंडिया को अपने पहले ही मुकाबलें (IND vs PAK) में चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से एक करारी हार का सामना करना पड़ा. वर्ल्डकप के इतिहास में पाकिस्तान के हाथों भारतीय टीम की यह पहली हार थी.

इस मुकाबलें में हार के बाद भारत को अंतिम-4 में जगह बनाने के लिए न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ होने वाले अपने अगले मुकाबला हर हाल में जीतना था. लेकिन भारतीय टीम का निराशाजनक प्रदर्शन यहाँ भी जारी रहा और भारतीय टीम यह मुकाबला 8 विकेट के बड़े अंतर से गवां बैठी. हालाँकि उसके बाद भारतीय टीम ने अपने अगले तीनो मुकाबलें शानदार अंदाज में जीतकर वापसी जरुर की. लेकिन ये जीत भारतीय टीम को अंतिम-4 में पहुंचाने के लिए काफी नहीं थे. और टीम इंडिया ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गयी.