Maheesh Theekshana

Maheesh Theekshana: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आईपीएल की चार बार चैम्पियन रह चुकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बहुत ही खराब रही। चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत की लिए तरस गई थी। लेकिन, 12 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग को आईपीएल 2022 की अपनी पहली जीत मिल गई है। इस जीत का श्रेय महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) को जाता है। इस जीत के बाद अब महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) ने एक अपने बयान में कहा उन्होंने अपना पहला आईपीएल विकेट अपने फेवरेट प्लेयर का लिया है।

Maheesh Theekshana ने लिया अपने इस फेवरेट प्लेयर का विकेट

Maheesh Theekshana

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में महीश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) ने कप्तान फाफ डू प्लेसी, अनुज रावत, शाहबाज़ अहमद और सुयश प्रभुदेसाई को अपना शिकार बनाया था। मैच खत्म होने के बाद युवा गेंदबाज ने आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस के विकेट को खास बताया और उन्हें अपने पसंदीदा बल्लेबाजों में से एक बताया। महीश तीक्षणा ने कहा,

“मेरा पहला आईपीएल विकेट मेरे फेवरेट बल्लेबाजों में से एक है। मुझे कोचों और खिलाड़ियों ने कहा था कि मैं आज विकेट लेने जा रहा हूं। और मैं वास्तव में खुश हूँ। हमें बोर्ड पर एक बड़ा स्कोर मिल था। हम सिर्फ डॉट गेंदों के लिए गए और हम जानते थे कि वे आक्रमण करने वाले थे। हमने अपना समर्थन किया और इसलिए हमें परिणाम मिले।”

RCB के खिलाफ नसीब हुई CSK को पहली जीत

                          CSK vs RCB, STATS REVIEW

डीवाई पाटिल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 23 रन से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की। टॉस हारकर पहले खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 216/4 का विशाल स्कोर बनाया। शिवम दुबे ने 95 रनों की नबद पारी खेली। इसके अलावा रॉबिन उथप्पा ने भी 88 रनों की शानदार पारी खेली। जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 20 ओवर में 193/9 का ही स्कोर बना सकी और उसे हार का सामना करना पड़ा।