Madhya Pradesh Team
Madhya Pradesh Team

Madhya Pradesh Team ने रणजी ट्रॉफी के फोर्थ क्वार्टर फाइनल मैच में पंजाब को दस विकेट से मात देकर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। और इसी के साथ रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल के लिए तीसरी टीम भी तय हो गई है। टीम के दो स्टार खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में भी मध्य प्रदेश छह साल बाद सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं ये दो स्टार खिलाड़ी जिनके बिना भी टीम ने ये अहम जीत हासिल कर ली है?

Madhya Pradesh Team अपने इन दो स्टार प्लेयर्स के बिना भी पहुंची सेमीफाइनल में

Madhya Pradesh Team
Madhya Pradesh Team

यह सफलता मध्य प्रदेश के लिए भी खास है, क्योंकि इस मैच में टीम अपने दो स्टार खिलाड़ियों के बिना उतरी थी। टीम के तेजतर्रार गेंदबाज आवेश खान और ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर इस मैच में मध्य प्रदेश टीम का हिस्सा नहीं थे। इन दोनों खिलाड़ी का चयन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 की सीरीज के लिए टीम इंडिया में हुआ है।

लिहाजा उन्हें इस मैच से दूर रहना पड़ा है।इनके टीम में शामिल न होने बावजूद मध्य प्रदेश ने पंजाब को हराते हुए सेमीफाइनल का टिकट हासिल की। अब मध्य प्रदर्श के टीम सेमीफाइनल में किस से भिड़ेगी, इसका फैसला बंगाल-झारखंड के बीच चल रहे मुकाबले से किया जाएगा।

ऐसा रहा है Madhya Pradesh Team का प्रदर्शन

Madhya Pradesh Team
Madhya Pradesh Team

मध्य प्रदेश ने चौथा क्वार्टर फाइनल मैच अलूर में पंजाब के खिलाफ खेला है। पंजाब का सामना मध्य प्रदेश से हुआ। इस मैच में मध्य प्रदेश की टीम को जीत मिली। मध्य प्रदेश टीम ने पंजाब को दस विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मैच का हिस्सा पंजाब के लिए इस मैच में शुभमन गिल और अभिषेक शर्मा और सिद्धार्थ कौल जैसे धाकड़ खिलाड़ी रहें। पहली पारी में मध्य प्रदेश की टीम ने 397 रन बनाए। वहीं, अपनी दूसरी पारी में पंजाब की टीम 203 रन पर ढेर हो गई।