Personally shocked and dismayed by shreyas iyers revelations says madan lal
Personally shocked and dismayed by shreyas iyers revelations says madan lal

कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ पर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज मदन लाल (Madan Lal) ने जुबानी हमला बोला है. उन्होंने टीम चयन में वैंकी मैसूर (Venky Mysore) की भूमिका पर भी प्रश्नचिन्ह लगा दिए हैं. भारतीय खेल प्रशंसकों की ओर से आयोजित किए गए एक खुले मंच पर जवाब देते हुए मदन लाल (Madan Lal) ने केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के अपनी टीम के सीईओ को लेकर किए गए हालिया खुलासे पर हैरानी जताई है. इस बारे में उन्होंने क्या कुछ कहा है इस बारे में भी आपको बता देते हैं.

मैं अय्यर के खुलासे से हैरान हूं- मदन लाल

 Madan Lal on KKR CEO Venky Mysore

दरअसल टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मदन लाल (Madan Lal) ने इस बारे में बात करते हुए,

“मैं व्यक्तिगत तौर पर कप्तान श्रेयस अय्यर के खुलासे से हैरान हूं. अगर यह सच है तो कोच और सहयोगी स्टाफ क्या कर रहे हैं? टीम का फैसला करना कोच और कप्तानों का काम है, सीईओ का नहीं.”

मदन लाल यहीं चुप नहीं रहे. उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ को जमकर फटकार लगाई और टीम के लगातार खराब प्रदर्शन का दोष भी उन्हीं पर मढा है. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, “यही कारण है कि टीम मैदान पर इतना खराब प्रदर्शन कर रही है. टीम के भीतर कथित तौर पर कुछ गलत हो रहा है.

कोचों के साथ टीम चयन में सीईओ निभाते हैं भूमिका- Iyer

shreyas iyer on venky mysore

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में केकेआर के कप्तान श्रेयस ने खुलासा किया था कि कोचों के साथ फ्रेंचाईजी के सीईओ वेंकी मैसूर भी टीम चयन प्रक्रिया में भागीदार हैं. इस बारे में बात करते हुए कप्तान ने कहा,

“कोच और कई बार सीईओ भी टीम चयन में स्पष्ट रूप से शामिल होते हैं. हर खिलाड़ी इसे अच्छी तरह से लेते हैं और उन्होंने शत प्रतिशत प्रयास किया है.” 

हालांकि अय्यर के इस खुलासे के बाद मदन लाल (Madan Lal) ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. क्योंकि इस साल कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन काफी साधारण रहा है. अभी भी प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए केकेआर लगातार संघर्ष कर रही है और चांसेज़ भी काफी कम नजर आ रहे हैं.