Delhi Capitals

Delhi Capitals: आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम के लिए अच्छी खबर सामने आई है। आईपीएल के 15वें सीजन के शुरू होने से पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि आईपीएल के पहले हफ्ते में 26 विदेशी खिलाड़ी खेलते नजर नहीं आएंगे। लेकिन, अब इन खिलाड़ियों की संख्या कम होने वाली है। इस खबर से दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को सबसे ज्यादा फायदा होने वाला है क्योंकि टीम के एक घातक गेंदबाज जल्द ही टीम के साथ जुड़ने वाला है।

Delhi Capitals में शामिल हुआ ये गेंदबाज

Lungi Ngidi

दक्षिण अफ्रीका की टीम 18 मार्च से बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है। लेकिन, अब खबरें आ रही है कि दक्षिण अफ्रीका बांग्लादेश के खिलाफ अपने मुख्य तेज गेंदबाजों के बिना ही उतरेगी। दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज लुंगी एनगिडी का दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से करार है। यह टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से एक हैं। वहीं  दक्षिण अफ्रीका के  एनरिक नोर्त्जे बांग्लादेश के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका की टीम का हिस्सा नहीं है और शुरुआत में आईपीएल से भी बाहर रहने वाले हैं।

लीग मे मिली खेलने की इजाजत

Lungi Ngidi IPL Auction 2022

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने अपने खिलाड़ियों को आईपीएल में भाग लेने के लिए एनओसी दिया दिया है। एक अधिकारी ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से कहा, ‘बीसीसीआई के साथ मूल समझौता यह था कि हम अपने खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए रिलीज करेंगे। लेकिन, आईपीएल विंडो बड़ी हो गई है, और हमारा समझौता बरकरार है।’ इसका मतलब ये है कि ये सभी खिलाड़ी आईपीएल में हिस्सा लेंगे और साउथ अफ्रीका बांग्लादेशी टीम के खिलाफ कमजोर बॉलिंग लाइन-अप के साथ उतरेगा।

ऐसी दिख रही है Delhi Capitals

Delhi Capitals

ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ, एनरिक नॉर्खिया, शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान, कुलदीप यादव, अश्विन हेबर, डेविड वॉर्नर, कमलेश नागरकोटी, सरफराज खान, मिचेल मार्श, केएस भरत, मनदीप सिंह, खलील अहमद, चेतन सकारिया, ललित यादव, रिपल पटेल, यश धुल, रोवमैन पॉवेल, प्रवीण दुबे,लुंगी नगिडी, टिम सीफर्ट, विकी ओस्तवाल।