lsg vs mi

LSG vs MI: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स  और मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 37वां मुकबल खेला जा रहा है। इस मुकाबले (LSG vs MI) में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर लखनऊ सुपर जायंट्स को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। जिसके बाद मुंबई इंडियंस को 169 रनों का टार्गेट मिला। जिसके बाद मुंबई इंडियंस महज 132 रन ही जोड़ पाई। जिसके बाद फैंस ने अर्जुन तेंदुलकर को टीम में शामिल करने की बात की। इसके अलावा फैंस ने ट्विटर पर मुंबई की खूब खिल्ली उड़ाई।

LSG vs MI मैच में लखनऊ ने 36 रनों से जीता मैच

LSG in point table

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 37वां मुकबल खेला जा रहा है। इस मुकाबले (LSG vs MI) में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर लखनऊ सुपर जायंट्स को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। केएल राहुल ने लखनऊ सुपर जायंट्स को बहुत ही शानदार शुरुआत दिलाई।

जिसके बाद मुंबई इंडियंस को 169 रनों का टारगेट मिला। दिए हुए टारगेट का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद ही खराब रही। जिसके बाद मुंबई महज 132 रन ही बना पाई। मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2022 में लगातार आठवीं हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद फैंस ने अर्जुन तेंदुलकर को टीम में शामिल करने की बात की। इसके अलावा फैंस ने ट्विटर पर मुंबई की खूब खिल्ली उड़ाई।

फैंस ने की अर्जुन तेंदुलकर को टीम में शामिल करने की मांग