avesh khan

Avesh Khan: IPL 2022 के 53वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 75 रनों से करारी शिकस्त दी। सुपर जायंट्स के गेंदबाज आवेश खान को इस मैच का प्लेयर ऑफ द मैच नियुक्त किया गया। उन्होंने लखनऊ के लिए 3 विकेट लिए। इसके अलावा आवेश ने एक मेडन विकेट भी डाला। आइए जानते हैं कि मैन ऑफ द मैच बनने के बाद Avesh Khan का क्या कहना है…

लखनऊ के लिए Avesh Khan ने लिए 3 विकेट

Avesh Khan

कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मुकाबले में आवेश खान ने कोलकाता के तीन विकेट अपने नाम किए। उन्होंने इस मैच में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया। जिसके बाद उन्हे मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया। आवेश ने इस मैच में एक मेडन विकेट भी डाला।

ऐसे परफ़ॉर्मेंस के बाद उनके प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा जाना गलत नहीं है। इस खास अवॉर्ड से नवाजे जाने के बाद आवेश खान का क्या कहना ये जानने के लिए आप सभी एक्साइटेड होंगे। तो आइए जानते हैं  कि मैन ऑफ द मैच बनने के बाद खान ने क्या कुछ कहा….

Avesh Khan ने रसेल को आउट करने की रणनीति का किया खुलासा

avesh khan

लखनऊ सुपर जायंट्स के जीत में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी आवेश खान भी थी। जिन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स का अहम विकेट अपने नाम किया। इस जीत के बाद प्लेयर ऑफ द मैच आवेश खान ने आंद्रे रसेल के विकेट के बारे में कहा कि,

“लक्ष्य उन्हें (रसेल) आउट करना था। राहुल के साथ बातचीत हुई, बात यह हुई थी अगर वह मेरी गेंद पर छक्का लगता है, तो भी मैं उसका समर्थन करूंगा। उसे उस लंबाई तक आउट होते देखा है। वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अकेले दम पर मैच जिता सकते हैं। मेरे पिताजी हमेशा मुझे प्रेरित करते हैं, यहां तक ​​कि यहां के कोच, गौतम और राहुल भी। भूमिका विकेट लेने और गेम जीतने की है। पिछले चार मैचों में हमने दूसरी गेंदबाजी की है, इसलिए हमें पिच का अंदाजा है।”