LSG vs DC KL Rahul Wicket

LSG vs DC: लखनऊ सुपर जाइनट्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स (LSG vs DC) आईपीएल 2022 के 15वें मुकाबले में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के द्वारा दिए आज्ञे 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ पर दिल्ली के गेंदबाजों ने अपना शिकंजा कसा हुआ है। मौजूदा सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे कुलदीप यादव ने एक बार फिर अपनी टीम के लिए केएल राहुल का महत्वपूर्ण विकेट लेकर मैच में रोमांच पैदा कर दिया है।

कुलदीप यादव ने LSG vs DC  मैच में पैदा किया रोमांच

cad128a3 b0b0 42a9 92c4 303d15ac29b0

LSG vs DC मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने 3 विकेट के नुकसान पर अपने निर्धारित 20 ओवर में 149 रन बनाए। जिसका पीछा करते हुए लखनऊ सुपर जाइनट्स के बल्लेबाजों ने संभली हुई शुरुआत की थी। केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक की ओपनिंग जोड़ी ने 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ज्यादा कोई जोखिम ना उठाते हुए पहले विकेट के लिए 73 रनों की साझेदारी की। आगे भी दोनों बल्लेबाज अपने इसी अप्रोच के साथ आगे बढ़ना चाह रहे थे।

लेकिन इसी बीच लखनऊ की पारी के 10वें ओवर की चौथी गेंद पर कुलदीप यादव ने केएल राहुल को छकाते हुए पवेलियन की राह दिखा दी, राहुल को आउट करने के लिए कुलदीप ने उन्हें हवा में फ्लाइट करते हुए गेंद डाली। जिसके लालच में आते हुए राहुल ने कदमों का इस्तेमाल करते हुए बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की। लेकिन वो गेंद की पिच तक नहीं पहुंच सके। जिसके चलते गेंद और बल्ले का संपर्क ठीक तरीके से नहीं हो पाया और राहुल ने लॉन्ग ऑफ के फील्डर को अपनी कैच थमा दी। केएल राहुल का ये विकेट लखनऊ बनाम दिल्ली मुकाबले का टर्निंग पॉइंट साबित हो सकता है।