Anrich Nortje LSG vs DC Beamers Ban

LSG vs DC: आईपीएल 2022 के 15वें मैच में लखनऊ सुपर जाइनट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। नवी मुंबई के डीवाई पाटील स्टेडियम में जारी इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ को 150 रनों के लक्ष्य में ही पसीने छुटवा दिए हैं। लेकिन मैच खत्म होने से पहले ही दिल्ली के महत्वपूर्ण गेंदबाज एनरिक नोरखिया को अंपायरों ने उनके कोटे के ओवर पूरे करने नहीं दिए हैं। आईपीएल 2022 में अपना पहला मैच खेल रहे एनरिक को अंपायर ने 2.2 ओवर के बाद गेंदबाजी करने से रोक दिया है।

एनरिक नोरखिया LSG vs DC मैच में हुए फ्लॉप

No description available.

दिल्ली कैपिटल्स के लिए लखनऊ सुपर जाइनट्स के खिलाफ मुकाबले में डेविड वॉर्नर और एनरिक नोरखिया ने टीम में वापसी की थी। टीम के फैंस को दोनों खिलाड़ियों से यादगार प्रदर्शन की उम्मीद थी, क्योंकि अबतक दिल्ली के लिए आईपीएल 2022 कुछ खास नहीं गुजरा है। लेकिन अब लखनऊ के खिलाफ पहले डेविड वॉर्नर सिर्फ 4 रन बना कर आउट हुए, वहीं बाद में गेंदबाजी में एनरिक नोरखिया भी अपनी गलती की वजह से मैच में अपने कोटे के 4 ओवर भी पूरे नहीं कर पाए।

दरअसल, अपनी तेज गति की गेंदबाजी के लिए जाने जाने वाले एनरिक नोरखिया ने दिल्ली कैपिटल्स बनाम लखनऊ सुपर जाइनट्स मुकाबले में कमर से ऊपर 2 घातक फुल टॉस गेंद डाली है, जिससे स्ट्राइक पर मौजूद बल्लेबाज बाल-बाल बचे हैं। जिसके बाद ऑन फील्ड अंपायर ने एनरिक नोरखिया को मैच में आगे गेंदबाजी करने पर रोक लगा दी है। क्योंकि क्रिकेट के नियम के अनुसार अगर कोई खिलाड़ी एक मैच में 2 बार इस तरह गेंद  फेंकता है तो उसको आगे गेंदबाजी करने नहीं दिया जाता है।