LSG Predicted Playing-XI vs SRH
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

SRH vs LSG: आईपीएल 2022 की लीग चरण के 12वें मुकाबले में केन विलियमसन की अगुवाई वाली संराइजर्स हैदराबाद (SRH) केएल राहुल की लखनऊ सुपर जाइनट्स (LSG) से भिड़ने वाली है। दोनों टीमों के बीच इस मुकाबले की शुरुआत 4 अप्रैल को नवी मुंबई के डिवाई पाटिल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से हो जाएगी। हैदराबाद के लिए इस सीजन के ये दूसरा मैच होने वाला है, वहीं लखनऊ टीम तीसरी बार मैदान पर उतरने वाली है।

अब अगर दोनों टीमों के अब तक के प्रदर्शन के ऊपर नजर डालेंगे तो, सनराइजर्स ने अपने आईपीएल 2022 की शुरुआत राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 61 रनों से हार कर की थी। वहीं लखनऊ सुपर जाइनट्स(LSG) ने भी अपना पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस (GT) के सामने हारकर दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 6 विकेटों से मात दी थी।

हालांकि इस मैच में भी लखनऊ के गेंदबाजी की हालत बेहद खस्ता नजर आई थी। क्योंकि चेन्नई ने लखनऊ के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 210 रन बनाए थे। अब देखना दिलचस्प होगा कि लखनऊ सुपर जाइनट्स (LSG) अपने तीसरे मुकाबले में किन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है। इसी बीच लखनऊ अपने गेंदबाजी क्रम में कुछ बदलाव कर सकती है। आइए उसपर एक नजर डालते हैं…

1. क्विंटन डिकॉक

fb9358b3 6f7a 46ff b187 9acfe544d790

पिछले कई सीज़न आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए पारी का आगाज़ कर चुके दक्षिण अफ्रीका के आक्रामक सलामी बल्लेबाज़ क्विंटन डिकॉक इस बार आईपीएल (IPL 2022) में नई टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) का प्रतिनिधित्व करते हुए नज़र आ रहे हैं। चेन्नई के सामने पिछले मुकाबले में डिकॉक ने 61 रनों की पारी खेली और पहले विकेट के लिए कप्तान के साथ 99 रनों की साझेदारी भी की थी। डी कॉक ने आईपीएल में 77 मुकाबले खेले हैं जिसमें इन्होंने 2256 रन बनाए हैं। अब सनराइजर्स के खिलाफ भी डिकॉक के बल्ले से रन निकलने की उम्मीद है।

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse