रोहित

दुबई के मैदान पर आज एक बार फिर से बहुत ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. जब मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर की टीम आमने-सामने नजर आई. बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मैच में 201 रन बनाये. जिसके बाद मुंबई इंडियंस ने मैच टाई करा दिया. लेकिन सुपर ओवर में मुंबई को हार का सामना करना पड़ा. हार के बाद रोहित शर्मा ने इसपर ठीकरा फोड़ दिया है.

रोहित शर्मा ने इसपर फोड़ा हार का ठीकरा

बहुत ही रोमांचक मुकाबला आईपीएल 2020 में देखने को मिला. जब दुबई के मैदान पर मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आई. सुपर ओवर में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा. पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान रोहित शर्मा ने अपनी इस हार पर विस्तार से बात करते हुए कहा कि,

” यह क्रिकेट का शानदार खेल था. जब हमने बल्लेबाजी की शुरुआत की थी तब हम बिल्कुल भी खेल में नहीं थे. लेकिन तब भी पता था कि हमारे पास जो बल्लेबाजी पावर है उससे हम 200 का पीछा कर सकते हैं. पोलार्ड जब तक हैं तब तक कुछ भी हो सकता है, ईशान भी बहुत शानदार बल्लेबाजी कर रहा था. हमने ईशान किशन को सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए इसलिए नहीं भेजा क्योंकि वह (किशन) बहुत थका हुआ था.”

सुपर ओवर में हार का रोहित ने बताया दुर्भाग्य

जब ये मैच सुपर ओवर में गया तो पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम नवदीप सैनी के सामने मात्र 7 रन ही बना सकी. जिस स्कोर को बैंगलोर ने बहुत ही आसानी से पा लिया. सुपर ओवर में मैच जाने के बाद भी मिली हार को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि,

” हमने सोचा कि हम उसे भेज सकते हैं लेकिन मेरा मतलब है कि 7 रनों के लिए आपको अपनी तरफ से भाग्य की जरूरत है, हमें सुपर ओवर में विकेट हासिल करने थे लेकिन दुर्भाग्य से एक चौका चला गया. इस खेल से में बुत सारी सकारात्मकताएं हैं.”

जल्द वापसी करना चाहेगी मुंबई इंडियंस

ईशान किशन

अब तक इस टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस की टीम ने 3 मैच खेले हैं. जिसमें से उन्होंने 1 मैच में जीत दर्ज की तो वहीँ उन्हें दो मैच में हार का सामना भी करना पड़ा. हालाँकि इस टीम के लिए शुभ संकेत ये हैं की कई खिलाड़ी बल्लेबाजी के दौरान फॉर्म में नजर आ रहे हैं. गेंद के साथ हालाँकि जल्द ही मुंबई की टीम फॉर्म में वापसी करना चाहेगी. आज ईशान किशन ने सभी का दिल जीत लिया है.