KL Rahul-RR

कोलकाता पर मिली पंजाब किंग्स की 5 विकेट की जीत के बाद टीम के कप्तान केएल राहुल को उनकी शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाईट राइडर्स ने वेंकटेश अय्यर के शानदार 67 रन की अर्धशतकीय पारी, राहुल त्रिपाठी के 34 और नितीश राणा के ताबड़तोड़ 31 रन की बदौलत 165 रनों का शानदार स्कोर खड़ा किया. जिसे पंजाब किंग्स ने कप्तान राहुल के शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत 3 गेंद शेष रहते हुए पूरा कर लिया और मैच को 5 विकेट से जीत लिया.

केएल राहुल ने खेली शानदार अर्धशतकीय पारी

AI 4710

166 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स को एक अच्छी शुरुआत की जरुरत थी और कप्तान राहुल और मयंक अग्रवाल ने टीम को बिलकुल निराश नहीं किया. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए शानदार 70 रन जोड़े. मयंक ने 40 रन बनाये. उसके बाद एक छोर से पंजाब के विकेट गिरते रहे लेकिन दूसरे छोर पर कप्तान राहुल टिके रहे और उन्होंने 67 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. अंत में शाहरुख़ खान ने शानदार छक्का लगाकर पंजाब को 5 विकेट से मैच जीता दिया. राहुल ने अपनी 67 रन की शानदार पारी के दौरान 4 चौके और 2 छक्के लगाये.

केएल राहुल बने मैन ऑफ द मैच

AI 4604

राहुल को उनकी मैच जीताऊ अर्धशतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैन ऑफ द मैच की ट्राँफी लेते समय राहुल ने कहा,

 हमने बल्ले के साथ भी खिलाड़ियों को उनकी भूमिका के बारे में स्पष्ट कर दिया है. जाहिर तौर पर मैं खेल खत्म करना चाहता था. सीधे इंग्लैंड से इस मौसम में प्रवेश करना, आसान नहीं रहा है.

यह जीत देगी आत्मविश्वास

Singh70 1422

मैन ऑफ़ द मैच की ट्राफी लेते समय राहुल ने आगे कहा

शाहरुख नेट्स पर शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं.हमने देखा है कि वह पहले चरण में कितने मजबूत थे. सभी जानते हैं कि हम इससे कहीं बेहतर टीम हैं. खुद पर ज्यादा दबाव डालने से कोई फायदा नहीं हो रहा है. हर मैच में हमने अंत तक लड़ा है.