Abhishek Sharma 1
IPL 2022 SRH vs GT: Abhishek Sharma

IPL 2022: हैदराबाद के 21 साल के युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली. अभी तक खेले गए IPL 2022 के सभी मुकाबलों में इस युवा बल्लेबाज ने काफी प्रभावित किया. आईपीएल का 21वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. जिसमें गुजरात की टीम ने हैदराबाद के सामने जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य रखा. जिसे SRH ने 19वें ओवर की पहली गेंद पर ही हासिल कर लिया.

लॉकी फर्ग्यूसन पर कहर बनकर बरसे Abhishek Sharma

अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ ने 32 गेंदों पर 42 रनों की बेहतरीन पारी खेली. केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा ने पहले विकेट के लिए 64 रनों की मजबूत पार्टनरशिप की. एक तरफ से विलियमसन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद शमी के ओवर में तबाही मचा दी. ऐसे में शर्मा जी भी कहा पीछे रहने वाले थे.

अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने भी पॉवर प्ले के छठवें ओवर में तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन पर बुरी तरह से टूट पड़े. उन्होंने फर्ग्यूसन के ओवर की पहली 3 बॉल पर लगातार चौके की झड़ी लगा दी. जिसके बाद गुजरात टाइटंस गेंदबाज़ ने चौथी बॉल डॉट फेंकी. लेकिन इसके बाद भी युवा बल्लेबाज ने हार नहीं मानी और अगली गेंद पर भी चौंका जड़ दिया. अभिषेक शर्मा ने फर्ग्यूसन के इस ओवर में 4 चौके लगाकर 17 रन हासिल करें.

SRH के हाथ लगी इस सीजन की दूसरी जीत

SRH vs GT Kane Willamson

केन विलियमसन की अगुवाई में हैदराबाद की टीम ने शानदार वापसी की है. शरूआती दोनों मुकाबलों में मिली हार के बाद बेहतरीन कम बैक किया है. आईपीएल का 21वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हराया. हैदराबाद की यह सीजन की लगातार दूसरी जीत है जबकि गुजरात को पहली हार का सामना करना पड़ा है.

इस मुकाबले में कप्तान केन विलियमसन ने 46 गेंदों में 54 रन की पारी खेली. जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से भी नवाजा गया. सनराइजर्स हैदराबाद ने 4 मैचों में 2 जीत हासिल की. वहीं 4 अकों के साथ अंत तालिका में 8वें पायदान पर है.