Litton Das
BAN vs IND: Litton Das

“मैं ड्रेसिंग रूम में काफी नर्वस था”, भारत के खिलाफ मिली रोमांचक जीत पर Litton Das को नहीं हुआ यकीन, दिया ऐसा बयान∼

भारत और बांग्लादेश (BAN vs IND) आज यानि 4 दिसम्बर को दोनों टीमों के बीच 3 मैचो की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शेर ए बांग्ला स्टेडियम मेंखेला गया. इस मैच में लिटन दास ने टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रनों पर ढेर हो गई.

वहीं लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मेजबान टीम के बल्लेबाजों को बैक फुट पर छकेल दिया था. लेकिन मेहदी हसन ने 38 रनों की नाबाद पारी खेलकर भारतीय यह मैच छीनकर बांग्लादेश की झोली में डाल दिया. बांग्लादेश बांग्लादेश ने 24 गेंद शेष रहते ही यह मुकाबला 1 विकेट से जीत लिया, वहीं इस मैच के बाद कप्तान लटिन दास (Litton Das) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

Litton Das ने  मैच के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

Litton Das
Litton Das

बांग्लादेश के कप्तान लटिन दास (Litton Das) ने इस मुकाबले में 41 रनों की अहम पारी खेली. उनके अलावा शाकिब अल हक ने 29 रनों की पारी खेलकर चलते बने. जिसके बाद स्पिनर गेंदबाज Mehidy Hasan Miraz ने 38 रनों की अविश्वसनीय पारी खेलते हुए भारत से जीता हुआ मैच छीन लिया. वहीं इस मैच के बाग्लादेश के कप्तान लटिन दास (Litton Das) ने तारीफ करते हुए कहा,

”बहुत खुश हू, मैं ड्रेसिंग रूम में बैठकर काफी नर्वस था. मैंने आखिरी 6-7 ओवर में मेंहदी की बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया. सिराज और शार्दुल ने बीच के ओवरों में बहुत अच्छी गेंदबाजी की और गति को अपनी तरफ खींच लिया था. जब मैं और शाकिब बल्लेबाजी कर रहे थे तो हमें लगा कि हम आसानी से इसका पीछा कर सकते हैं, लेकिन जब हम दोनों आउट हो गए और भारत ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की तो यह मुश्किल हो गया. लेकिन मेहदी की शानदार पारी रही’.’

भारतीय गेंदबाजों का कुछ ऐसा रहा प्रदर्शन

BAN vs IND 1st ODI Match Report

भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने फैंस को काफा मायूस किया था. क्योंकि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 7 रन बनाकर आउट हो गए. जबकि किंग कोहली भी बिना बड़ी पारी खेली ही 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. जिसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने 73 रनों की पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया.

यह स्कोर जीत के लिए काफी नहीं था. लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया को मैच में वापसी कराई. बांग्लादेश के 9 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर  फैंस की जीत की उम्मीदों को बरकार रखा था. क्योंकि सिराज ने 10 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. जबकि कुलदीप सेन और वाशिंगटन को 2-2 विकेट मिले. वहीं शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर को 1-1 विकेट के साथ ही संतुष्ट होना पड़ा.

और पढ़े: VIDEO: Virat Kohli बने सुपरमैन, 3 सेकंड तक हवा में उड़कर 1 हाथ से लपका हैरतअंगेज कैच, खुद भी नहीं कर पाए यकीन

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...

One reply on ““मैं ड्रेसिंग रूम में काफी नर्वस था”, भारत के खिलाफ मिली रोमांचक जीत पर Litton Das को नहीं हुआ यकीन, दिया ऐसा बयान”

Comments are closed.