Liton Das Lahiru Kumara Fighting Video-T20 WC 2021-SL vs BAN
Liton Das Lahiru Kumara Fighting Video-T20 WC 2021-SL vs BAN

ICC T20 World Cup 2021 के सुपर 12 ग्रुप में बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच 15वां मैच खेला जा रहा है. इसी बीच लिटन दास (Liton Das) और लाहिरु कुमारा (Lahiru Kumara) के बीच जोरदार भिड़ंत देखने को मिली. टॉस जीतकर कप्तान दासुन शनाका ने गेंदबाजी का फैसला करते हुए महमुदुल्लाह को बल्लेबाजी का न्योता दिया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्ला टीम की शुरूआत बेहद शानदार रही. इसी बीच छठे ओवर में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच एक फाइट का वीडियो सामने आया है. लाहिरू कुमारा और लिटन दास के बीच हुए इस बहस की वजह क्या रही बताते हैं इस खबर के जरिए.

बीच मैच में एक-दूसरे को धमकी देते नजर आए दोनों टीम के खिलाड़ी

Liton Das Lahiru Kumara Fighting Video

दरअसल दोनों खिलाड़ियों के बीच हो रही बहस का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह पूरा मामला 5.4 वें ओवर का है जब श्रीलंकाई और बांग्लादेशी प्लेयर के बीच ये फाइटिंग का नजारा देखने को मिला. मुकाबले के शुरूआत होने के साथ ही मोहम्मद नईम और लिटन दास (Liton Das) ने टीम को शानदार शुरूआत दिलाई. दोनों बीच बेहतरीन साझेदारी चल ही रही थी कि अचानक गरमा-गरमी का भी माहौल देखने को मिला.

40 रन बनाकर खेल रही बांग्लादेश टीम की ओर से छठे ओवर की चौथी गेंद पर दास ने एक करारा शॉट जड़ने की कोशिश की. लेकिन, उनका यह प्रयास कामयाब नहीं रहा और वो 16 गेंद में 16 रन बनाकर शनाका को कैच दे बैठे. इस दौरान गेंदबाजी लाहिरू कुमारा कर रहे थे. बांग्लादेशी बल्लेबाज के आउट होते ही लाहिरू कुछ कहते हुए लिटन की ओर बढ़े. दोनों को वीडियो में साफ देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- ICC T20 World Cup 2021: भारतीय टीम के इन 4 गेंदबाजों को पाक मुकाबले से पहले वापस भेजा गया भारत, जानिए वजह

अंपायर और खिलाड़ियों ने किया बीच-बचाव

Liton Das Lahiru Kumara Fighting Video-SL vs BAN

इसके बाद गेंदबाज और बल्लेबाज में जोरदार तकरार भी देखने को मिली. यहां तक कि दोनों एक दूसरे को धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं लिटन दास (Liton Das) , लाहिरू को गुस्से में बल्ला दिखाते हुए भी नजर आए. ऐसे में मामले को बढ़ते देख श्रीलंका टीम के बाकी खिलाड़ियों ने आकर दोनों का बीच-बचाव किया. इस दौरान अंपायर ने भी इस बहस को खत्म करने के लिए दोनों को शांत कराया. जिसे आप वीडियो में देख सकते हैं.

यहां देखें वीडियो