Harbhajan Singh PTI
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को सीजन की शुरुआत से पहले ही बड़े झटके लग चुके हैं. इसके बावजूद ये टीम चैंपियन नहीं बन सकती ऐसा कहना बेवकूफी होगी. इसकी सबसे बड़ी वजह है एमएस धोनी की लीडरशिप. चेन्नई की टीम के पास युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण हैं.

यूएई की पिचें स्पिनरों की मददगार होती हैं और टीम के पास मिचेल सैंटनर, कर्ण शर्मा, इमरान ताहिर और रविंद्र जडेजा के रूप में बेहतरीन स्पिनर्स हैं जिसका फायदा उन्हें मिल सकता है. पिछले सीजन में उपविजेता होने के नाते चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को आईपीएल 2020 का ओपनिंग मैच खेलना है.

धोनी की अगुवाई में भले ही टीम पलड़ा हमेशा भारी रहता हो, लेकिन इस सीजन ओपनिंग मैच में 4 स्पेस्लिस्ट खिलाड़ियों की कमी सीएसके की टीम को जरूर खलेगी. इसी को ध्यान में रखते हुए आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएँगे कि वो कौनसे 4 खिलाड़ी हैं जिसकी कमी सीएसके को आईपीएल 2020 के ओपनिंग मैच में खलेगी. तो चलिए नजर डालते हैं उन 4 खिलाड़ियों पर-

4, हरभजन सिंह

Harbhajan Singh PTI

हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज गेंदबाज हैं. हालाँकि इस सीजन भज्जी अपना कमल दिखाते हुए नहीं दिखाई देंगे. दरअसल हरभजन ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया. चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए हरभजन सिंह एक अहम खिलाड़ी हैं. उनके जाने से टीम को एक झटका लगा है.

हरभजन सिंह पिछले दो सीजन से इस टीम के साथ जुड़े हुए थे. खुद हरभजन सिंह ने निजी कारणों से इस सीजन उपलब्ध नहीं होने की बात कही और चेन्नई सुपरकिंग्स को शुभकामनाएँ भी दी. इस दिग्गज खिलाड़ी जाने से चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम निश्चित रूप से कमजोर जरुर हुई है.

आईपीएल में तीन बार ख़िताब जीत चुकी चेन्नई सुपरकिंग्स को इस साल ओपनिंग मैच में हरभजन जैसे बड़े खिलाड़ी की कमी जरूर महसूस होगी.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse