abhishek sharma

Abhishek Sharma: सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा आईपीएल 2022 की शुरुआत में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए आए हैं। वह टूर्नामेंट की शुरुआत में हैदराबाद की मजबूत कड़ी साबित हुए हैं। शर्मा हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं। वहीं 22 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में वह 43 रनों की पारी खेल आउट हो गए। उनको हरप्रीत बरार ने लियम लिविंगस्टोन के हाथों आउट करवाया।

हरप्रीत ने Abhishek Sharma को करवाया लिविंगस्टोन के हाथों आउट

Abhishek Sharma

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पंजाब किंग्स मैच में भुवनेश्वर कुमार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को कुछ खास शुरुआत नही मिल पाई। टीम के पहले सलामी बल्लेबाज प्रियम गर्ग ने महज 4 रन बनाए और जिसके बाद वह पवेलीयन लौट गए।

उनके अलावा दूसरे सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा भी कुछ ज्यादा रन नहीं बना पाए। अभिषेक शर्मा भी 43 रनों की पारी खेल कर आउट हो गए। अभिषेक शर्मा को पंजाब किंग्स के गेंदबाज हरप्रीत बरार ने लियम लिविंगस्टोन के हाथों आउट करवाया। हैदराबाद की पारी के 11वें ओवर में उनको बरार ने पवेलीयन की राह दिखाई।

हरप्रीत ने इस ओवर की तीसरी गेंद कराई, जिस पर उन्होंने लॉफ्टेड ड्राइव के साथ लॉन्ग-ऑन शॉट जड़ा। उनका ये शॉट बाउन्ड्री के पार जाने ही वाला था, लेकिन वहां खड़े लियम लिविंगस्टोन ने मौके पर चौका मार उनके इस चौके को कैच आउट में तब्दील कर दिया। उन्होंने अभिषके शॉट को रस्सियों के ठीक सामने से लपक कर कैच किया और यह सुनिश्चित किया कि वह बाउन्ड्री या विज्ञापन को न छुए।