Liam Livingstone
Liam Livingstone

T20 World Cup 2021 के शुरु होने से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। भारत के खिलाफ खेले गए वॉर्म-अप मैच में शानदार बल्लेबाजी करने वाले लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) चोटिल हो गए हैं। लिविंगस्टोन को दुबई में भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेले गए वार्म-अप मैच में वो चोटिल हो गए हैं और वेस्‍टइंडीज के खिलाफ इंग्‍लैंड के ओपनिंग मैच में उनके खेलने पर आशंका जताई जाने लगी है।

Liam Livingstone हुए थे इंजर्ड

Liam Livingstone
Liam Livingstone

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) को सोमवार को भारत के साथ खेले गए वॉर्म-अप मैच में चोट लगी थी। असल में उस मैच में ईशान किशन ने क्रिस जॉर्डन की गेंद पर शॉट लगाया।

जिस पर डीप मिडविकेट पर लिविंगस्‍टोन से उनका कैच छूट गया, मगर इस कारण उनकी उंगली में चोट लग गई। जिसके बाद वह दर्द में कराहते मैदान पर नजर आए थे। उनकी उंगली में सूजन साफ नजर आ रही थी। दर्द की वजह से उन्‍हें फिजियो के साथ मैदान से बाहर जाना पड़ा था और उनकी जगह सैम बिलिंग्‍स को मैदान पर फील्डिंग के लिए आए।

दूसरे वॉर्म-अप मैच से चूक सकता है बल्लेबाज

Liam Livingstone
Liam Livingstone

Liam Livingstone ने भारत के साथ खेले गए पहले प्रैक्टिस मैच में 20 गेंदों पर 30 रन की पारी खेलकर स्कोर को 188 तक पहुंचाने में मदद की थी। हालांकि भारत ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और 7 विकेट से जीत ली। मगर अब Liam Livingstone की इंजरी इंग्लिश टीम की सिरदर्दी होगी। बल्लेबाज की चोट के बारे में अपडेट देते हुए इंग्‍लैंड के प्रवक्‍ता ने कहा कि,

“एक बार सूजन कम हो जाए, इसके बाद अगले 24 घंटे में चोट का आकलन किया जाएगा और बुधवार को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वार्म अप मैच में भी उनके हिस्‍सा लेने की संभावना काफी कम है। लिविंगस्‍टोन ने भारत के खिलाफ वार्म अप मैच में 20 गेंदों पर 30 रन की पारी खेली थी। इसके अलावा 2 ओवर में 10 रन देकर एक विकेट भी लिया।”