Liam Livingstone Catch SRH vs PBKS

SRH vs PBKS: आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के लिए लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) सबसे बेहतरीन खिलाड़ी बनकर सामने आए हैं। गेंदबाजी हो, बल्लेबाजी या फील्डिंग हर मोर्चे पर उन्होंने अपने प्रदर्शन से खुद को साबित किया हैं। इस साल की लीग फेस के आखिरी मैच में आज यानी रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स आमने-सामने हैं। हैदराबाद ने टॉस जीतकर अपने निर्धारित 20 ओवर में 156 रन बनाए हैं। उनकी सुस्त पारी के बीच लियाम लिविंगस्टोन की शानदार कैच अबतक इस मैच की सबसे बड़ी हाइलाइट बन गई है।

Liam Livingstone ने बाउंड्री पर पकड़ा शानदार कैच

Image

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई सनराइजर्स हैदराबाद बेहद साधारण बल्लेबाजी के प्रदर्शन के चलते सिर्फ 156 रन बनाने में कामयाब हुई है। हालांकि इस बीच टीम के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 43 रनों की लाजवाब पारी खेली है, लेकिन 10वें ओवर में अभिषेक की पारी को खत्म करने के लिए लियाम लिविंगस्टोन के द्वारा पकड़े गए कैच ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया है।

अभिषेक ने लॉन्ग ऑन की दिशा में सिक्स मारने के लिए हवाई शॉट खेला था, लेकिन गेंद को सीमा रेखा से बाहर जाने से पहले लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने छलांग लगाकर गेंद को कैच कर लिया। जिसकी सोशल मीडिया पर भी सराहना की जा रही है।

Liam Livingstone के कैच की हुई जमकर तारीफ