Wasim Jaffer

legends cricket league 2022: रिटायर खिलाड़ियों के बीच लीजेड्स लीग क्रिकेट (legends cricket league) खेली जा रही है. इस लीग के सभी मैच ओमान क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे हैं. भारतीय महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स के बीच मैच खेला गया. भारतीय महाराजा की टीम में वसीम जाफर (Wasim Jaffer) भी शामिल हैं. भारतीय महाराजा की ओर से खेल रहे  वसीम जाफर वर्ल्ड जाइटंस के खिलाफ बिना खाता पवेलियन लौट गए. जाफर के जीरो पर आउट होते ही एक बार फिर माइकल वॉन को वसीम जाफर को ट्रोल करने का मौका मिला गया. माइकल वॉन ने मजाकिया अंदाज में मजे लिए.

माइकल वॉन ने Wasim Jaffer का उड़ाया मजाक

वसीम जाफर वर्ल्ड जाइटंस के खिलाफ बिना खाता पवेलियन लौट गए. जाफर के जीरो पर आउट होते ही एक बार फिर माइकल वॉन ने माजाकिया अंदाज में मजे लिए. पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट करके लिखा, ”उम्मीद कर रहा हूं कि तुम अच्छे होगे वसीम जाफर. माइकल वॉन द्वारा शेयर इस वीडियो में वह जूस पीते हुए नजर आ रहे हैं.

उन्होंने अपने मोबाइल स्क्रीन पर वसीम जाफर के लीजेड्स लीग क्रिकेट में वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ हुए मुकाबले का उनका स्कोर दिखाते हुए तंज कसा है.  वसीम जाफर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों ही क्रिकेटर अपने विचार सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इस दौरान दोनों एक दूसरी की खिंचाई भी करते हुए नजर आते हैं. इन दोनों के बीच सोशल मीडिया वॉर को फैंस काफी पसंद करते हैं.

Wasim Jaffer ने भी माइकल वॉन पहले कभी लिए थे मजे

वसीम जाफर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों ही क्रिकेटर अपने विचार सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इन दोनों खिलाड़ियों की जुगलबंदी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता.  इससे पहले वसीम जाफर ने दिसंबर में एशेज सीरीज के तीसरे मैच में इंग्लैंड की टीम के 68 रन ढेर होने पर एक वीडियो के जरिए माइकल वॉन को ट्रोल किया था.

इंग्लैंड टीम को हाल में ही खेली पांच मैचों का एशेज सीरीज में 4-0 से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी. पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने अपनी टीम को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. यहां तक उन्होंने खराब प्रदर्शन के चलते इंग्लिश खिलाड़ियों को आईपीएल ना खेलने की सलाह तक दे डाली थी. उनका मनना है कि इंग्लिश खिलाड़ियों प्रदर्शन इसी की वजह से खराब हो रहा है. वहीं इंग्लैंड टीम के टेस्ट कप्तान ने आईपीएल 2022 खेलने से मना कर दिया है.