1031834 lauren bell sky black

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम (England Women’s Cricket Team) में शामिल हुई 21 वर्षीय युवा खिलाड़ी लॉरेन बेल (Lauren Bell) ने अपनी खूबसूरती से काफी कम समय में काफी लोगों को अपना फैन बना लिया है. कुछ सालों में महिला क्रिकेट की लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ी है. पुरुष क्रिकेट की तरह महिला क्रिकेट में भी कई ऐसे धाकड़ खिलाड़ी मौजूद हैं. जिन्होंने अपने धाकड़ प्रदर्शन से दर्शको को काफी रोमांचित किया है. वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसी भी हैं, जिन्होंने अपने खेल के अलावा अपने ख़ूबसूरत लुक्स से दर्शकों के दिल में एक ख़ास जगह बनायी है.

इंग्लिश महिला टीम में शामिल हुई एक हसीन खिलाड़ी

Lauren Bell

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम (England Women’s Cricket Team) में एक ऐसी हसीन क्रिकेट शामिल हुईं हैं जिसकी चर्चा आजकल काफी ज्यादा हो रही. इस खूबसूरत प्लेयर का नाम है लॉरेन बेल (Lauren Bell). 21 वर्षीय लॉरेन एक शानदार तेज गेंदबाज है. उनकी हाइट करीब 6 फीट है, यही वजह है कि उन्हें उनके करीब ‘द शार्ड’ (The Shard) बुलाते हैं. बाउंसर गेंद डालने के लिए यह गेंदबाज अपनी इस हाइट का पूरा फायदा उठाती है. बेल अपनी गेंदबाजी के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है.

जल्द कर सकती अपना इंटरनेशनल डेब्यू

Lauren Bell

इंग्लैंड के घरेलु क्रिकेट में बर्कशायर (Berkshire), मिडिलसेक्स (Middlesex), सदर्न वाइपर्स (Southern Vipers) और सदर्न ब्रेव (Southern Brave) जैसी टीमों के लिए धमाल मचाने के बाद लॉरेन बेल (Lauren Bell) को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ वूमेंस एशेज (Women’s Ashes) सीरीज के लिए इंग्लैंड (England) के 18 सदस्यीय स्क्वाड में शामिल किया गया. हालाँकि उन्हें सीरीज में अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका नहीं मिला. लेकिन अब वो पल दूर नहीं है जब यह ख़ूबसूरत युवा खिलाड़ी इंटरनेशनल मैचों में अपना धामाल मचाते नजर आएंगी.

क्रिकेट फैन्स हो रहे हैं दीवाने

Lauren Bell

लॉरेन बेल (Lauren Bell) का पूरा नाम लॉरेन कैटी बेल (Lauren Katie Bell) है उनका जन्म 2 जनवरी 2001 को विल्टशायर (Wiltshire) काउंटी के शहर स्विंटन (Swindon) में हुआ था. लॉरेन बेल (Lauren Bell) दिखने में काफी खूबसूरत हैं और उनकी स्माइल भी बेहद कातिलाना है, यही वजह है क्रिकेट फैंस उनके दीवाने हैं. इंग्लिश टीम में सेलेक्शन के बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं.