इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां संस्करण अब समाप्ती की ओर है. इस सीजन कुछ टीमों ने शानदार खेल दिखाया है वहीं कुछ टीम ऐसी रही जिसने अपने फैन्स को निराश किया है. आरसीबी हर साल की तरफ इस साल भी फिसड्डी ही रही. हालांकि इस सीजन फैन्स को विराट एंड कंपनी से बेहद उम्मीदें थी लेकिन निराशा ही हाथ लगी. जिस वजह से फैन्स ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया.

विराट खुद अपनी टीम के प्रदर्शन से निराश हैं. उन्हें भी उम्मीद थी कि टीम इस सीजन बेहतर प्रदर्शन करेगी लेकिन अफ़सोस ऐसा नहीं हुआ. लगातार ट्रोल होने के बाद आज विराट ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक लेटर लिख साझा किया. यह ख़त विराट ने अपने फैन्स के नाम लिखा था. विराट ने लिखा कि
प्रिय फैन्स,

“मैं पिछले कुछ दिनों से देख रहा हूं कि मेरी कुछ पिक्चर्स गलत पर कुछ गलत बाते की जा रही है. मुझे फैन्स के कुछ मैसेज आ रहे हैं जिसे देखकर मैं दुविधा में पड़ गया हूं.”

इसके बाद विराट ने किसी खास बात के खुलासा करने की बात करते हुए लिखा कि आज रात के मैच में पहले स्ट्रैटेजिक टाइम के ब्रेक पर फैन्स को उनके सवालों का जबाव मिल जाएगा. विराट कोहली की इस घोषणा से उनके फैन्स समेत सभी में के मनों में सवाल है कि ऐसी क्या बात है जो आज विराट बताने वाले है.

विराट ने इस पोस्ट में आगे अपने फिटनेस के बारे में लिखा कि, “मैं अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग रहता हूं। हर किसी को अपने फिटनेस को का ख्याल रहता है और वो अपने हिसाब से बेहतर उपाय ही करता है.”
“मेरा हमेशा से मानना है कि हमें अपने फिटनेस के लिए वहीं करना चाहिए जो बेस्ट होता है. मैं व्यक्तिगत तौर पर घर का बना खाना पसंद करता हूं. उसके साथ ही मुझे चिप्स भी काफी पसंद है जो मेरे लिए सहीं नहीं है. मैं समझता हूं कि आप मेरे स्वास्थ्य और फिटनेस के लिए सच में काफी चिंतित रहते हैं.”