lalit modi

इंडियन प्रीमियर लीग के फाउंडर Lalit Modi ने जब से मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते में होने की खबर को ऑफिशियल किया है, तब से ही वे सुर्खियों में आ गए हैं। मोदी ने दो दिन पहले सुष्मिता को डेट करने की खबर अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर के दी थी। इसके बाद से ही Lalit Modi को खूब ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलिंग से तंग आकर अब ललित ने चुप्पी तोड़ी और रविवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बड़ा पोस्ट शेयर कर उसे अकेला छोड़ने को कहा।

Lalit Modi ने ट्रोलिंग से तंग आकर शेयर किया ये पोस्ट

Lalit Modi

इन दिनों ललित मोदी (Lalit Modi) सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशीप को लेकर सुर्खियों में हैं। ललित ने सुष्मिता के साथ रिलेशन में होने की खबर वीरवार यानी 14 जुलाई को इस बात की जानकारी ट्विटर की जरिए दी थी।

इस बात की खबर देने के बाद से ही ललित मोदी को काफी ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए ललित ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर  एक लंबा पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में उन्होंने कहा है कि लोगों को उनको ट्रोल करने का इतना जुनून क्यों है!

“मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना जुनूनी क्यों है। मुझे जाहिर तौर पर 4 गलत तरीकों से टैग किया जा रहा है। क्या कोई मुझे समझा सकता है? मुझे लगता है कि हम अभी भी मीडिएबल एज में ही रह रहे हैं कि दो लोग दोस्त नहीं हो सकते हैं और फिर अगर केमिस्ट्री सही है और समय अच्छा है, तो यह जादू हो सकता है। मेरी सलाह है, जियो और दूसरों को जीने दो।”

Lalit Modi ने अपनी पहली पत्नी को लेकर किया बड़ा खुलासा

Lalit Modi

ललित मोदी ने शेयर किए गए ट्वीट में अपनी पहली पत्नी मीनल को लेकर भी खुलासा किया है। शेयर किए गए पोस्ट में आईपीएल के फाउंडर ने लिखा,

“आप लोग फेक न्यूज नहीं, बल्कि सही न्यूज लिखें और अगर आप नहीं जानते हैं तो मुझे अपनी लाइफ के सभी दिवंगत प्रेम संबंधों को उजागर करने दें। मीनल मोदी 12 साल तक मेरी सबसे अच्छी दोस्त थीं, इस दौरान वो शादीशुदा भी रहीं। वो मेरी मां की दोस्त नहीं थीं। यह सब अफवाहें हैं। इस छोटी सोच से बाहर निकलने का समय आ गया है। आशा है कि आप इसका मतलब जानते हैं।”

Lalit Modi ने किया ये सवाल

Lalit Modi

ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने पोस्ट में पूरी दुनिया से सवाल करते हुए कहा है कि,

“मैं आप लोगों से अपना सिर ऊंचा रखता हूं । आप मुझे ‘भगोड़ा’ कहते हैं तो आप बताएं कि किसी अदालत ने मुझे ‘कभी दोषी’ ठहराया है। मुझे इस देश में किसी एक इंसान का नाम बताइए, जिसने मेरे जैसा काम करके देश के नाम कर दिया हो। आपको क्या लगता है कि आप मुझे भगोड़ा कहेंगे और मैं इसकी परवाह करूंगा? “

‘मैं डायमंड स्पून लेकर पैदा हुआ हूं’: Lalit Modi

Lalit Modi

मोदी ने कहा कि उन्हें रिश्वत लेने की जरूरत नहीं है। वे डायमंड स्पून लेकर पैदा हुए हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि वह पैसे लेकर आए थे न कि उन्होंने पैसा लिया। मोदी ने लिखा,

“नहीं, मैं डायमंड स्पून लेकर पैदा हुआ हूं। मैंने कभी कोई रिश्वत नहीं ली और न ही मुझे कभी इसकी जरूरत पड़ी। शायद आप भूल गए हैं कि मैं राय बहादुर गूजरमल मोदी का बड़ा पोता हूं। मैं पैसे लेकर आया था न कि मैंने पब्लिक का पैसा लिया। मैंने कभी सरकार से भी फेवर नहीं मांगा। मैंने ‌अपने बर्थडे वाले दिन 29 नवंबर 2005 को BCCI जॉइन किया था।”

फेक मीडिया पर शर्म आती है: Lalit Modi

lalit modi

ललित ने कहा कि जब उन्होंने बीसीसीआई जॉइन किया था तब बीसीसीआई के पास 40 करोड़ रुपये थे और जब वे बीसीसीआई छोड़ कर गए तब बीसीसीआई के अकाउंट में 47,680 करोड़ रुपये थे। मोदी ने खुलासा किया,

” उस वक्त इनके बैंक अकाउंट में 40 करोड़ रुपए थे। जब मुझे बैन किया गया था उस वक्त उनके अकाउंट में 17 मिलियन डॉलर यानी 47 हजार 680 करोड़ रुपए थे। क्या कभी किसी ने हेल्प की? नहीं। उन्हें पता भी नहीं था कि कहां से शुरुआत करनी है। फेक मीडिया आपके ऊपर शर्म आती है। अब आपको वो एक हीरो की तरह नजर आते हैं, थोड़ी ईमानदारी से काम करिए।”

दिल्ली के बड़े कारोबारी परिवार में जन्मे ललित मोदी ने अमेरिका से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, जिसके बाद वे भारत लौट आए। भारत लौटने के बाद उन्होंने नोटिस किया कि यहां लोगों में क्रिकेट के लिए दीवानगी है। ललित ने अमेरिकी खेलों से प्रेरणा लेकर भारत में आईपीएल शुरू करने का विचार किया। हिमाचल, राजस्थान और पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य बनने के बाद ललित मोदी ने बीसीसीआई के साथ मिलकर आईपीएल की योजना पर काम करना शुरू किया।

One reply on “‘मैं भगोड़ा नहीं हूं’ रोज-रोज की ट्रोलिंग से तंग आकर Lalit Modi ने बैन वाले मामले पर तोड़ी चुप्पी, दिया जवाब”

Comments are closed.