lalit modi 9 year old tweet went viral tagged sushmita sen and said this fans reactions

Lalit Modi: आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी बीते दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इसकी वजह कोई केस नहीं बल्कि मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से उनका रिश्ता है. जिसके बारे में खुलासा करने के बाद से ही वो चर्चा का विषय बने हुए. समय हर तरफ इन दोनों की ही खबरें छाई हुई हैं. गुरुवार ललित मोदी (Lalit Modi) ने ऑफिशियल ट्वीट कर लोगों के पैरों तले जमी खिसका दी. उन्होंने मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट करने की स्पष्ट जानकारी देते हुए कुछ तस्वीरें भी साधा की है.

Lalit Modi का 9 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल

 lalit modi 9 year old tweet went viral tagged sushmita sen

दरअसल ललित मोदी के साथ सुष्मिता सेन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तब वायरल हुई जब उन्होंने शेयर की. इन तस्वीरों को देखकर लोगों ने ये अंदाजा लगाना शुरू कर दिया था कि दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. लेकिन, इससे पहले कि इस मसले पर बात और आगे बढ़ती आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ने एक और ट्वीट किया और स्पष्ट किया कि अभी तक दोनों ने शादी नहीं की है बल्कि एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

अब जब किसी स्टार्स के बारे में कोई खबर सामने आती है तो फैंस सबसे पहले उनके पुराने पोस्ट को खंगालने की कोशिश करते हैं. ऐसा ही कुछ ललित मोदी (Lalit Modi) और सुष्मिता सेन के मामले में भी देखने को मिला. जी हां फैंस ने पूर्व आईपीएल चेयरमैन का 9 साल पुराना एक ट्वीट खंगाल निकाला जो तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस ट्ववीट पर हर कोई मजे ले रहा है.

9 साल पुराने इस ट्वीट में आप देख सकते हैं कि ललित मोदी ट्विटर पर सुष्मिता सेन को टैग कर अपने SMS का जवाब देने को कह रहे हैं. यह ट्वीट उन्होंने 27 अप्रैल 2013 को किया था.

जिंदगी की एक नई शुरुआत, बेटर हॉफ सुष्मिता सेन के साथ

अब बात करते हैं लेटेस्ट मामले की तो, सबसे पहले ललित मोदी (Lalit Modi) ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. जिनमें वो सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ ललित मोदी ने कैप्शन में लिखा,

‘परिवार के साथ मालदीव और सारडीनिया के ग्लोबल टूर से अभी वापस आया हूं, और मेरी बेटर हॉफ सुष्मिता सेन. आखिरकार जिंदगी की एक नई शुरुआत. ओवर द मून.’

इतना ही नहीं पोस्ट के कैप्शन में ललित मोदी ने ढेर सारे दिल के इमोजीस का भी इस्तेमाल किया है.

एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं अभी, लेकिन जल्द ही होगी शादी

ललित मोदी (Lalit Modi) के पहले पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्स उन्हें बधाई देने लगे. क्योंकि उन्होंने कैप्शन में मेरी बेटर हॉफ लिखा था इसलिए लोगों को लगा कि दोनों ने शादी कर ली है. ऐसे में ललित मोदी ने कुछ ही देर बाद एक दूसरा ट्वीट किया और कैप्शन में लिखा, ‘साफ कर दूं कि शादी नहीं हुई है. हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन शादी भी बहुत जल्दी होगी एक दिन.’ 

Lalit Modi और सुष्मिता को लेकर आ रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं

 

2 replies on “ललित मोदी का 9 साल पुराना ट्वीट आया सामने, जब सुष्मिता सेन से की थी इस बात की रिक्वेस्ट, अब फैंस ले रहे हैं मजे”

Comments are closed.