काइली जैमीसन-आरसीबी

आईपीएल 2021 (IPL 2021) की आगामी महीने में शुरू होने वाली है, लेकिन उससे पहले काइली जैमीसन (Kyle Jamieson) की परफॉर्मेंस इस फ्रेंचाइजी के लिए सिरदर्द बन गई है. क्योंकि इस बार के ऑक्शन (Auction 2021) में इंडियन प्रीमियर लीग में उन पर जमकर पैसों की बरसात की गई है, लेकिन अब वो लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. दरअसल ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (AUS vs NZ T20 Series) के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है.

काइली जैमिसन की खराब परफर्मेंस आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए बना सिरदर्द

काइली जैमीसन

न्यूजीलैंड (New zealand) के दौरे पर पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम (australia) को टी-20 सीरीज (T20 Series) के खेले गए 4 मुकाबले में सिर्फ 2 में जीत हासिल हुई है. जबकि मेजबान टीम ने 2 मैच जीते हैं.  इस सीरीज में जैमीसन बेहद खराब फॉर्म में चल रहे हैं.

दरअसल न्यूजीलैंड के पेसर गेंदबाज काइली जैमीसन ने अब तक इस टी-20 सीरीज के 4 मुकाबलों का हिस्सा रहे हैं, जिसमें उनका गेंदबाजी प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. 4 मुकाबलों में उन्होंने कुल 90 गेंदे डाली हैं, और 175 रन देकर सिर्फ 1 विकेट चटकाए हैं.

काइली जैमीसन की ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी तरह हुए फ्लॉप

काइली जैमीसन-आईपीएल

काइली सीरीज के चारो टी-20 मैच में काफी महंगे साबित हुए हैं, उन्होंने 11.66 के इकॉनामी रेट से गेंदबाजी की है, जिसमें 27 प्रतिशत गेंदे बाउंड्री के पार पहुंची है. जाहिर सी बात है कि, उनके बेहद खराब प्रदर्शन से आरसीबी (RCB) बेहद निराश होगी.

आईपीएल 2021 का सीजन शुरू होने में अब ज्यादा समय बाकी नहीं रह गया है, ऐसे में काइली जैमीसन का लगातार खराब प्रदर्शन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal challengers bangalore) के लिए बड़ी चुनौती बन गया है. क्योंकि पहली बार उन्होंने इस बार के ऑक्शन में अपना नीलामी में अपना नाम दिया था.

काइली जैमीसन का खराब प्रदर्शन आरसीबी के लिए बनी परेशानी

काइली जैमीसन

न्यूजीलैंड के गेंदबाजी काइली का नीलामी में बेस प्राइज 75 लाख का था, जबकि विराट कोहली की फ्रेंचाइजी  आरसीबी ने उनपर जबरदस्त पैसों की बारिश करते हुए कुल 15 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार हर मैच में फ्लॉप हो रहे जैमीसन को लेकर फ्रेंचाइजी जरूर परेशान होगी.

काइली जैमीसन के लिए आईपीएल के लिए यह पहला सीजन होगा, जब वो आरसीबी की तरफ से गेंदबाजी करने के लिए उतरेंगे. हालांकि अब फैंस और फ्रेंचाइजी की नजर उनकी परफॉर्मेंस पर खास टिकी होगी, कि क्या वो वापस अपनी लय में आते हैं, या फिर टीम की तरफ से उन पर जताया गया भरोसा चकनाचूर हो जाता है.