काइली जैमिसन

आईपीएल 2021 में फ्रेंचाइजियों ने जिन-जिन खिलाड़ियों को खरीदा है, अब उनपर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 15 करोड़ रूपये की बड़ी रकम अदा करके न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज काइली जैमिसन को खरीदकर बोल्ड आर्मी में शामिल किया था। लेकिन अब काइली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फ्लॉप शो दिखा रहे हैं।

फ्लॉप हुए काइली जैमिसन

काइली जैमिसन

इस वक्त ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम, न्यूजीलैंड दौरे पर है। जहां, 24 फरवरी को यूनिवर्सिटी ओवल के मैदान पर खेले गए टी20आई मुकाबले में केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 4 रनों से हरा दिया। इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 219 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 215 रन ही बना सकी।

लेकिन इस मैच में जो सबसे बड़ी ध्यान देने वाली बात रही, वो तेज गेंदबाज काइली जैमिसन का खराब फॉर्म। दरअसल, मैच में काइली ने अपने स्पेल के 4 ओवरों में 56 रन लुटाए और वह एक भी विकेट नहीं चटका पाए।

आरसीबी को झटका

आईपीएल ऑक्शन में आरसीबी ने काइली जैमिसन को 15 करोड़ रुपये की भारीभरकम रमक देकर खरीदा था। लेकिन अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिस तरह का प्रदर्शन जैमिसन ने किया है,  उसे देखकर यकीनन आरसीबी को झटका लगा होगा।

दरअसल, फ्रेंचाइजी ने काइली को अपनी टीम की तेज गेंदबाजी इकाई को मजबूती देने के लिए टीम में शामिल किया है। ताकि वह टीम की डेथ ओवर में अच्छी गेंदबाजी करके सबसे बड़ी कमजोरी को दूर सकें। लेकिन जिस तरह जैमिसन, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी की, उसे देखकर आरसीबी फैंस काफी निराश होंगे।

सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन