AI 6654

आईपीएल 2020 का 43वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में पंजाब ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 126 रन बनाए। मगर जवाब में हैदराबाद की टीम लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी और पंजाब के गेंदबाजों ने सफलतापूर्वक स्कोर का बचाव कर लिया। इसी के साथ पंजाब ने 12 रनों से हैदराबाद को मात दी।

गेंदबाजों ने पूरा किया था अपना काम

RON 0356

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया था। जहां, हैदराबाद के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की और पंजाब को 126 रन पर ही रोक दिया। मगर फिर पंजाब के गेंदबाजों ने इस छोटे से लक्ष्य को सफलतापूर्वक बचा लिया और टीम को 12 रनों से जीत दिला दी। बेहद करीबी हार से निराश हुए कप्तान डेविड वॉर्नर ने पोस्ट मैच सेरेमनी में कहा,

“निश्चित रूप से अगर आपको इस तरह की हार मिलती है, तो आपको बहुत दुःख पहुंचता है। हमारे गेंदबाजों ने उन्हें कम स्कोर पर रोककर अपना काम पूरा किया था। इसे बाद हमने ओपनिंग सजेदारी भी अच्छी की थी। मैच पूरी तरह से हमारी पकड़ में था, लेकिन निराशा है कि हम ऐसे मैच को नहीं जीत पाए। स्पिनरों के खिलाफ इस विकेट पर रन बनाना काफी मुश्किल था। उनके स्पिनरों ने बेहद अच्छी गेंदबाजी की है।”

बल्लेबाज नहीं कर सके अपना काम पूरा

सनराइजर्स हैदराबाद

12 रनों से मिली बेहद करीबी हार के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर अपनी टीम के गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश नजर आए। मगर वह बल्लेबाजों के प्रदर्शन से निराश भी दिखे। कप्तान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,

“शुरूआत में हमारे गेंदबाजों ने कुछ रन दिए थे, लेकिन इसके बाद उन्होंने शानदार वापसी की थी। आज हमारे गेंदबाजों ने अच्छी तरह से योजनाओं को अंजाम दिया, उनके प्रदर्शन से बेहद खुश हूं। हालांकि बल्लेबाज काम पूरा नहीं कर पाए। अब हमें इस गेम को भूलना होगा नए मैच की ओर आगे बढ़ना होगा।”