Kuldeep Yadav-chahal

भारतीय टीम के चाइनामैन कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) अक्सर अपने करियर की वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं. लेकिन, इस बार वो अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. जिसमें उन्हें चांटा मारने की बात कही जा रही है. इस वीडियो में उनके साथ लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी दिखाई दे रहे हैं. क्या है पूरा मामला, जानिए इस खबर के जरिए…

चाइनामैन को चहल ने चांटा मारने की कही बात

kuldeep yadav

युजवेंद्र चहल और चाइनामैन एक दौर में टीम इंडिया की सबसे बड़ी मजबूती हुआ करते थे. हालांकि कुछ वक्त से खराब प्रदर्शन की वजह से दोनों टीम में नजरअंदाज किए जा रहे हैं. लेकिन, इस समय ये दोनों श्रीलंका दौरे पर पहुंचे हुए हैं. यहां पर दोनों के मस्ती का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसे बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए साझा किया है.

वायरल हो रहे वीडियो में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के साथ चहल एक गेम खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस गेम के दौरान युजवेंद्र, कुलदीप यादव को चांटा मारने की बात कह देते हैं. आप देख सकते हैं कि, चहल ने सिर पर एक सफेद कागज पकड़ा हुआ था जिसमें अलग-अलग खिलाड़ियों का नाम लिखा है. इन प्लेयर्स की एक्टिंग चाइनामैन कर रहे हैं. ऐसे में चहल को बताया है कि, वो कौन सा खिलाड़ी है.

बीसीसीआई ने साझा किया वीडियो

photo 2021 07 16 12 52 05

सबसे पहले कागज पर एमएस धोनी का नाम लिखा आता है. ऐसे में कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) धोनी की नकल करते हैं. लेकिन, युजवेंद्र पहचान नहीं कर पाते हैं कि, वो किस खिलाड़ी की एक्टिंग कर रहे हैं. ऐसे में मजाकिया अंदाज में चहल चाइनामैन को चांटा मारने की बात कह देते हैं. बीसीसीआई की ओर से साझा किया गया ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इन खिलाड़ियों की नकल करते दिखा स्पिनर

photo 2021 07 09 10 20 51 4

इस वीडियो में कुलदीप यादव सिर्फ एमएस धोनी की ही नहीं बल्कि इशांत शर्मा, ऋषभ पंत और विराट कोहली की भी नकल करते हुए दिखाई देते हैं. जिन्हें चहल पहचान लेते हैं. बात करें को श्रीलंका में खेली जाने वाली 6 लिमिटेड ओवर की सीरीज को तो इसकी शुरूआत 18 जुलाई से होगी. ऐसे में दर्शक कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) और चहल की जोड़ी को एकसाथ फिर देखने की आस लगाए बैठे हैं.