Sri Lanka

श्रीलंका के साथ खेले गए दूसरे T20I मैच में भारतीय टीम ने लो स्कोरिंग मैच को अपने नाम कर लिया। मैच में भारत ने श्रीलंका को 133 रनों का आसान लक्ष्य दिया, जिसे श्रीलंका ने 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर 4 विकेट से जीत अपने नाम कर ली। इस मैच में Kuldeep Yadav को भी प्लेइंग इलेवन में मौका मिला, जिसमें उन्होंने काबिल-ए-तारीफ गेंदबाजी की, लेकिन फिर भी फैंस ने उन्हें अनलकी क्रिकेटर करार दिया।

भारत को 4 विकेट से मिली हार

kuldeep yadav

भारत के दिए 133 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। लेकिन आखिर में लक्ष्य को हासिल कर लिया और 4 विकेट से जीत दर्ज की। मैच के दौरान भारतीय गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं थे, जिसके चलते टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा।

मैच में कुलदीप यादव को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। Kuldeep Yadav ने अपने स्पेल में 30 रन देकर 2 विकेट जरुर चटकाए। मगर वो आज फॉर्म में थे और अधिक विकेट ले सकते थे, लेकिन बदकिस्मती से फील्डर्स ने कैच मिस कर दिए। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस कुलदीप से हमदर्दी जताते नजर आए और साथ ही साथ उन्हें दुनिया का सबसे अनलकी खिलाड़ी करार दिया। साथ ही राहुल चाहर के लाजवाब कैच की जमकर तारीफ हो रही है, जो उन्होंने भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर दासुन शनाका को आउट करने के लिए चटकाया।

Kuldeep Yadav को फैंस ने बताया सबसे अनलकी क्रिकेटर