Kuldeep Yadav released from India's Test squad, Fans Trolls Selectors
Kuldeep Yadav released from India's Test squad, Fans Trolls Selectors

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) का बुरा दौर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज से भी अब उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इससे पहले भी वो काफी लंबे वक्त से टेस्ट टीम से गायब हैं. अब एक बार फिर बिना खेले ही कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को टीम इंडिया से रिलीज कर दिया गया है. चयनकर्ताओं की ओर से लिए गए इस फैसले से फैंस भी खासा निराश दिख रहे हैं.

टीम से बाहर हुआ से स्पिनर, तो फैंस ने जताई नाराजगी

Fans expressed their displeasure when spinner Kuldeep Yadav was out of the Test team

दरअसल ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि इस स्पिनर को अक्षर पटेल के टीम में वापसी के बाहर किया गया है. टीम मैनेजमेंट का मानना ​​​​है कि 3 बाएं हाथ के स्पिनरों की टीम में एक साथ कोई जरूरत नहीं है. क्योंकि श्रीलंका के खिलाफ रवींद्र जडेजा पहले से टीम का हिस्सा हैं. इसके अलावा जयंत यादव, आर अश्विन के तौर पर 2 स्पिनर और हैं.

फिलहाल कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को बिना किसी गलती के टीम से बाहर निकालने पर फैंस भी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कर रहे हैं. कई यूजर्स का मानना है कि उनके साथ नाइंसाफी हुई है. वहीं कई लोग उनके टीम से बाहर होने पर नाराजगी जता रहे हैं. इसके अलावा काफी सारे यूजर्स का कहना है कि कुलदीप की जगह टीम से जयंत यादव को बाहर किया जाना चाहिए था.

Kuldeep Yadav को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया