KS Shravanti Naidu mother death

कोरोना महामारी का कहर क्रिकेट जगत पर भी बुरी तरह से टूट पड़ा है. अब तक इस वायरस के संक्रमण से कई लोगों खिलाड़ियों ने अपने करीबियों को खोया है. हाल ही में टीम इंडिया के तेज गेंदबाजी भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन हो गया था. इसी बीच एक बुरी खबर सामने आई. कुछ दिन पहले भारतीय महिला टीम की पूर्व क्रिकेटर केएस श्रावंती नायडू (KS Shravanti Naidu) की मां की तबियत बेहद खराब थी. जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार भी लगाई थी.

महिला क्रिकेटर को लगा बड़ा झटका

KS Shravanti Naidu

कोरोना कहर के बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने महिला खिलाड़ी की मां की मदद के लिए आगे भी आए थे. लेकिन, उनके घर शोक की लहर दौड़ गई है. दरअसल श्रावंती के ऊपर दुखों का पड़ा टूट पड़ा है. उनकी मां ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. क्रिकेटर की मां कोरोना वायरस से संक्रमित थीं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ऐसा खबरें भी सामने आई थीं कि, केएस श्रावंती नायडू (KS Shravanti Naidu) की मां की हालत बेहद गंभीर थी. जिनके इलाज में वो पहले से ही 16 लाख रूपये लगा चुकी थीं. पैसों की कमी के बाद उनकी तरफ से टीम इंडिया के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने विराट कोहली (Virat Kohli) और हनुमा विहारी को टैग करते हुए मदद की अपील की थी.

लाखों रूपये लगाने के बाद भी नहीं बच पाई महिला क्रिकेटर की मां की जान

WhatsApp Image 2021 05 23 at 2.05.13 PM

इसके बाद बीसीसीआई के दक्षिण क्षेत्र की पूर्व संयोजक (महिला क्रिकेट) और बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एन शिवलाल यादव की बहन एन विद्या यादव ने भी श्रावंती की आर्थिक मदद के लिए कप्तान विराट कोहली से मदद की गुहार लगाई थी. इस ट्वीट को देखने के बाद कोहली ने तुरंत मदद का हाथ बढ़ाते हुए खिलाड़ी की मां के इलाज के लिए  6.77 लाख रूपये दिए थे.

कुछ वक्त से लगातार केएस श्रावंती नायडू (KS Shravanti Naidu) की मां एसके सुमन कोरोना से जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही थीं. इलाज के लिए महिला क्रिकेटर ने अपनी सारी जमा पूंजी लगा दी. लेकिन, अपनी मां को बचा नहीं सकीं. आखिर में आज उन्होंने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

नाजुक थी मां एसके सुमन की हालत

WhatsApp Image 2021 05 23 at 2.05.49 PM

केएस श्रावंती नायडू (KS Shravanti Naidu) की मां एसके सुमन (SK Suman Death) की हालत पहले से ही बेहद नाजुक बनी हुई थी. पिछले ही हफ्ते एन विद्या ने कोहली की तरफ से की गई मदद के बारे में स्पोर्टस्टार से बातचीत करते हुए खुलासा किया था. इस खबर के बारे में जानने के बाद हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने भी महिला क्रिकेटर की मां के इलाज के लिए 3 करोड़ रुपये देने की हामी भरी थी.