Glenn Maxwell

Glenn Maxwell: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें के 31वें मुकाबले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मुंबई के डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना कर रही है। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बहुत ही जल्दी आपनी चार विकेट गंवा दी। टीम के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) भी बहुत सस्ते में आउट हो हए। ग्लेन मैक्सवेल का विकेट क्रुणाल पांड्या ने चटकाया। ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) महज 23 रनों की पारी ही खेल पाई।

Glenn Maxwell को क्रुणाल ने किया महज 23 रनों पर आउट

Glenn Maxwell

दरअसल टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरूआत उम्मीद से कहीं ज्यादा एक बार फिर खराब रही है। पिछले मैच में भी टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही थी और इस मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही नजारा टीम का देखने को मिला है। क्रुणाल पांड्या के हाथ में कप्तान केएल राहुल ने नई गेंद थमाई और पांचवें ओवर की दूसरी गेंद में ही ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है।

जब ग्लेन मैक्सवेल ने क्रुणाल पांड्या की इस गेंद पर शॉट खेला तब उनके इस शॉट का कैच लखनऊ सुपर जायंट्स के जैसन होल्डर ने पकड़ लिया जिसके बाद ग्लेन मैक्सवेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए महज 23 रन जोड़ पाए। अपनी इस पारी में उन्होंने तीन चौके और एक छक्का जड़ा।

ऐसा रहा है RCB का अब तक का प्रदर्शन

RCB vs LSG

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2022 के कुल छह मुकाबले खेल चुकी है जिसमे से टीम ने दो मुकाबलों में हार का सामना किया और चार में बैंगलोर ने जीत का परचम लहराया है। इस समय रॉयल चैलेंजर्स आईपीएल 2022 पॉइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। अगर बैंगलोर लखनऊ के खिलाफ जीत जाती है तो वह आईपीएल 2022 पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर आ जाएगी।