krunal pandya hrdik

भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी इस वक्त आईपीएल खेलने के लिए यूएई में हैं। सभी अपनी तरफ से बेहतर से बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं। दरअसल बेहतर प्रदर्शन करने से सभी खिलाड़ियों का मान और भी ज्यादा बढ़ जाता है। ऐसे में कभी-कभी यह भी होता है कि कुछ बड़े खिलाड़ियों के जीवन पर मूवी भी बन जाती है और वैसे भी हाल में बायोपिक बनाने का चलन भी बढ़ चुका है।

महेंद्र सिंह धोनी, मोहम्मद अजहरुद्दीन, सचिन तेंदुलकर के बाद सौरव गांगुली, मिताली राज और झूलन गोस्वामी के जीवन पर बायोपिक रिलीज भी होने वाली है ऐसे में भारत के बेहतरीन आलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) से जब हार्दिक और उनकी बायोपिक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया

Krunal Pandya चाहते हैं कि विकी और रणवीर करें उनका रोल

krunal IPL pandya

मुंबई इंडियंस के लिए अपने आलराउंडर प्रदर्शन के दम पर मैच जीतने वाले यूएई में जब यह पूछा गया कि अगर भविष्य में आप और हार्दिक के जीवन पर बायोपिक बनती है तो आप किस अभिनेता को देखना चाहेंगे। इस सवाल पर क्रुणाल पंड्या ने काफी विचार किया और विक्की कौशल और रणवीर सिंह का नाम लिया।
 
उनका मानना है कि यह दोनों अभिनेता इन दोनों भाइयों के चरित्र को बेहतर ढंग से दर्शा सकते हैं। उन्होंने कहा, ”विक्की कौशल मेरा किरदार निभा सकते हैं तो वहीं रणवीर सिंह हार्दिक पांड्या का किरदार बेहतर तरीके से दिखा सकते हैं।”

एक ओवर में छह छक्के लगाना चाहते हैं Krunal Pandya

pandya

अपने आलराउंडर प्रदर्शन के लिए विख्यात Krunal Pandya आतिशी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। अपने पहले ही अंतरर्राष्ट्रीय एकदिवसीय मैच में नाबाद 58 रन बनाने वाले क्रुनाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में छह गेंदों पर छह छक्के लगाना चाहते हैं। यह कारनामा करना बहुत ही दिलचस्प उपलब्धि है।

 हाल में ही संयुक्त राज्य अमेरिका के जसकरण मल्होत्रा ​ने पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ यह कारनामा किया है। सबसे पहले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्शल गिब्स ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक ओवर में छह छक्के लगाए थे। इसके बाद भारत के युवराज सिंह छह छक्के लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गएहाल ही में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने भी इस लिस्ट में जगह बनाई है