krunal pandya

श्रीलंका और भारत के बीच खेला गया तीसरा T20I मुकाबला वाकई हैरान करने वाला था। पहले शिखर धवन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी और भारत ने सिर्फ 82 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया था, जिसे श्रीलंका ने 15वें ओवर की चौथी गेंद पर लक्ष्य को हासिल कर 7 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। साथ ही मेजबान टीम ने सीरीज को भी 2-1 से अपने नाम कर लिया। सोशल मीडिया पर पूरे मैच के दौरान Krunal Pandya ट्रोल होते रहे और फैंस मीम्स के जरिए मन की भड़ास निकालते नजर आए।

भारत के हाथ से निकली T20I सीरीज

Krunal Pandya

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते भारत T20I सीरीज गंवा बैठा। टीम इंडिया ने पहला मैच 38 रनों से जीतकर अपने नाम किया था। लेकिन दूसरे मैच से पहले Krunal Pandya का कोरोना पॉजिटिव आना, इस सीरीज का टर्निंग प्वॉइंट रहा। क्रुणाल तो सीरीज से बाहर हुए ही, उनके साथ टीम के और 8 खिलाड़ी भी सीरीज से बाहर हो गए। फिर क्या था दूसरे मैच में बचे हुए खिलाड़ियों के साथ असंतुलित टीम के साथ धवन मैदान पर उतरे और दूसरा मैच 4 विकेट से गंवा दिया। फिर तीसरे मैच में भी भारतीय टीम बैकफुट पर रही और श्रीलंका ने 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली।

श्रीलंका ने भारत को T20I सीरीज में 1-2 से हरा दिया। इस सीरीज को गंवाने के बाद सोशल मीडिया पर प्लेइंग इलेवन के खिलाड़ी नहीं बल्कि क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ट्रोलिंग का शिकार हुए। फैंस ने क्रुणाल के लिए मजेदार मीम्स शेयर किए।

Krunal Pandya पर भड़क रहे हैं फैंस