sgh52r5g krunal pandya

श्रीलंका और भारत के बीच खेले जाने वाले दूसरे T20I मैच से पहले Krunal Pandya को कोरोना पॉजिटव पाया गया है, जिसके चलते मैच भी रीशेड्यूल किया गया है। अब यदि टीम के बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आती है, तो दूसरा T20I मैच 28 जुलाई को खेला जाएगा। ये तो तय है कि अब क्रुणाल प्लेइंग इलेवन में हिस्सा नहीं ले सकेंगे, तो सवाल उठता है कि क्रुणाल की जगह प्लेइंग इलेवन में किस खिलाड़ी को शामिल किया जाएगा।

Krunal Pandya ने खेला था पहला मैच

Krunal pandya

भारत के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने पहला T20I मैच खेला था। जिसमें उन्होंने बल्ले से 3* रन बनाए थे और फिर 2 ओवर गेंदबाजी की थी, जिसमें 16 रन देकर 1 विकेट चटकाया था। इस मैच को भारत ने बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर 38 रनों से जीता था। भुवनेश्वर कुमार की विकेटचटकाऊ गेंदबाजी ने भारत को लो स्कोरिंग मैच में जीत दिलाई थी।

इससे पहले ODI सीरीज में उन्होंने 35 रन बनाए थे और 1 विकेट चटकाया था। अब जबकि दूसरे व तीसरे T20I मैच में Krunal Pandya नहीं खेल सकेंगे, तो सवाल उठता है कि उनकी जगह किस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है?

कृष्णप्पा गौथम को मिल सकता है मौका

krunal pandya

आगे बचे हुए 2 T20I मैचों में Krunal Pandya की जगह कृष्णप्पा गौथम को मौका मिल सकता है। गौथम को तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में डेब्यू करने का मौका मिला था। उन्होंने मैच में 8 ओवर गेंदबाजी की थी, जिसमें 49 रन देकर एक विकेट चटकाया था। कृष्णप्पा को प्लेइंग इलेवन में देखकर सभी को हैरानी हुई थी, क्योंकि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी वह ज्यादा मैच नहीं खेल सके हैं। मगर राहुल द्रविड़ ने खिलाड़ी पर भरोसा जताया।

अब जबकि क्रुणाल के विकल्प की बात हो रही है, तो गौथम उनके परफेक्ट रिप्लेसमेंट हो सकते हैं। उनकी ऑफ स्पिन गेंदबाजी आर.प्रेमदासा अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम की पिच पर असरदार होगी और वह बल्लेबाजी को भी गहराई देंगे। गौथम ने अब तक घरेलू स्तर पर 62 T20s मैच खेले हैं, जिसमें 4.76 की इकोनॉमी के साथ 76 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 27.90 का रहा है।