Krunal Pandya-Kieron Pollard

Krunal Pandya: आईपीएल 2022 में कुछ दिनों पहले लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच एक रोचक मुकाबला खेला गया था. जिसमें एलएसजी ने बाज़ी मार ली थी. हालांकि इस मैच के दौरान लखनऊ के क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) और मुंबई के कीरोन पोलार्ड के बीच कुछ ऐसा देखने को मिला कि जिसके बाद यह दोनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आ गए और खूब सुर्खियां बटोरने लगे. ऐसे में अब इस पूरे मामले पर कीरोन पोलार्ड ने भी बयान दिया है.

Krunal Pandya ने किया था पोलार्ड को किस

Krunal Pandya-Kieron Pollard

आपको बता दें कि लखनऊ और मुंबई के बीच खेले गए मुकाबले में क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने पोलार्ड को 19 रन के स्कोर पर आउट किया था. जिसके बाद जब पोलार्ड वापसी ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे थे तो, क्रुणाल ने पीछे से जाकर पोलार्ड को उनके सर पर किस किया. ग़ौरतलब है कि इस पूरी घटना के चलते पंड्या की काफी आलोचना भी की गई, और दर्शकों को यह बिलकुल भी सम्मानजनक नहीं लगा.

हालांकि इन दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल में कई साल मुंबई इंडियंस के लिए साथ में क्रिकेट खेला है और टीम को कई मैच भी जितवाए हैं, दोनों के बीच में काफी गहरी दोस्ती है. ऐसे में अब कीरोन पोलार्ड ने इस पूरी घटना को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और सोशल मीडिया पर एक बयान दिया है.

पोलार्ड ने दिया क्रुणाल को खास मैसेज

Krunal Pandya-Kieron Pollard

वेस्टइंडीज़ के पूर्व स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए इस पूरे इंसिडेंट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने क्रुणाल पंड्या को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा है कि,

“विकेट्स के संग्रह में आपका स्वागत है हार्दिक पंड्या. आप जानते हैं कि मैं अपनी गेंदबाजी को लेकर कितना गंभीर हूं. अंत में यह 1-1 था. यह अच्छा मजाक था.”

पोलार्ड ने अपने इस ट्वीट के दौरान कुछ हसने वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया. इसके अलावा अगर बात करें पोलार्ड की तो, पोलार्ड ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संयास लिया है. उन्होंने हमेशा से वेस्टइंडीज़ को सिर्फ व्हाइट बॉल क्रिकेट में ही रिप्रेजेंट किया है. बहरहाल, यह दिग्गज खिलाड़ी अब भी फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते हुए नज़र आएंगे.