Krunal Pandya and Pankhuri Sharma fily love Story before marriage

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) पिता बन चुके हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद 24 जुलाई की दोपहर फैंस को पोस्ट के जरिए दी. साथ ही बेटे के नाम के नाम का खुलासा भी किया. तस्वीर में क्रिकेटर क्रुणाल के साथ उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा और बेटा भी नजर आ रहा है. जिसे दोनों निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

\शादी के 5 साल बाद पेरेंट्स बनने की खुशी इस कपल के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है. शादी से पहले क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी (Krunal Pandya and Pankhuri Sharma) की लवस्टोरी भी चर्चाओं में रही. फिल्मी अंदाज में क्रिकेटर को प्यार हुआ. कैसी रही दोनों की ये दिलचस्प लवस्टोरी आइये जानते हैं इस रिपोर्ट के जरिए…

तस्वीर देखते ही दिल हार बैठे थे पांड्या

Krunal Pandya and Pankhuri Sharma love

हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya Love Story) ने 2017 में इवेंट और सेलिब्रिटी मैनजमेंट करने वाली पंखुड़ी शर्मा से शादी की थी. दोनों की प्रेम कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. क्रिकेटर को पंखुड़ी के साथ काम करने के लिए एक कॉल आया और उन्हें पंखुड़ी की कुछ तस्वीरें भी दी गई थीं. जिसे देखते ही ऑलराउंडर अपना दिल हार बैठे थे. ऐसे में जब पंखुड़ी उनसे पहली बार मिलीं तो उन्हें भी क्रुणाल काफी अच्छे लगे.

पंखुड़ी और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) पहली मुलाकात में ही एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे. इसके बाद दोनों ने लगभग दो साल डेट किया और फिर साल 2017 में वो समय आया जब दोनों ने शादी रचा ली. उसी साल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी शादी के बंधन में बंधे थे.

आईपीएल जीतने के बाद क्रुणाल ने पंखुड़ी को शादी के लिए किया था प्रपोज

After winning the IPL, Krunal proposed to Pankhuri for marriage.

क्रुणाल ने पखुंड़ी की तस्वीर देखने के बाद आईपीएल 2016 के दौरान अपने दोस्त मयूर से कहा था कि मुझे उनसे मिलना है. इसके बाद मयूर ने दोनों की मीटिंग का एक डेट फिक्स किया. दोनों की मुलाकात हुई और शुरुआत में दोस्ती के साथ क्रुणाल और पंखुड़ी ने इस रिश्ते की शुरूआत की. धीरे-धीरे दोनों की यह दोस्ती प्यार में बदल गई. एक कार्यक्रम के दौरान ही क्रिकेटर (Krunal Pandya) ने खुलासा करते हुए बताया था कि,

“शादी के लिए उन्होंने पंखुड़ी को आईपीएल जीतने के बाद प्रपोज किया था. उन्होंने कहा कि फाइनल में मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद मैंने शादी के लिए उनसे बात की थी.”

क्रुणाल के लिए ऑफिस बंक करती थीं पखुंड़ी शर्मा

Pakhundi Sharma used to bunk office for Krunal

पंखुड़ी शर्मा ने भी क्रुणाल (Krunal Pandya) से अपनी लवस्टोरी के बारे में एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि,

“मुझे नहीं पता था कि वे मुंबई में हैं. संयोग या दुर्भाग्य कहें कि वे चोट की वजह से लंबे समय से मुंबई में ही रुके हुए थे. इसी दौरान हमारी मुलाकात ज्यादा हुई थी. मैं ऑफिस बंक करने लगी थी. मैं ज्यादा बात करने के लिए नहीं जानी जाती हूं. लेकिन, क्रुणाल से मिलने के बाद बातें बंद ही नहीं हो पा रही थीं.”

पंखुड़ी को क्रिकेट नहीं है पसंद

Pankhuri does not like cricket

आपको बता दें कि पंखुड़ी शर्मा को क्रिकेट देखना बिल्कुल भी नहीं पसंद है. लेकिन, इसके बावजूद वो पति को सपोर्ट करने के लिए सारे मैच देखती हैं और उन्हें चीयन करने के लिए स्टेडियम तक पहुंच जाती हैं. गौरतलब है कि शादी के बाद क्रुणाल (Krunal Pandya) ने भारत के लिए 2018 में डेब्यू करते हुए पहला टी20 इंटरनेशनल मैच खेला था. इसके बाद से उन्होंने टीम इंडिया के लिए अब तक 18 टी20 मैच खेले हैं जिसमें 121 रन बनाने के साथ 14 विकेट भी लिए हैं.