krunal pandya

Krunal Pandya: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स  और मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 37वां मुकबल खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाज करते हुए लखनऊ ने  मुंबई इंडियंस को 169 रनों का टार्गेट दिया। जिसके बाद मुंबई इंडियंस को 36 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने मुंबई की 3 विकेट अपने नाम की। आइए जानते हैं कि इस मैच के बाद अब क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) का क्या है….

Krunal Pandya ने मुंबई की 3 विकेट की अपने नाम

kp 2

लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच में लखनऊ को जीत दिलाने में क्रुणाल पांड्या ने यह भूमिका निभाई। उन्होंने इस मैच में मुंबई इंडियंस की तीन अहम विकेट अपने नाम की। क्रुणाल पांड्या ने रोहित शर्मा, किरोन पोलार्ड और डेनियल सैम्स को अपना शिकार बनाया। लखनऊ की जीत में जितना योगदान केएल राहुल का रहा, उतना ही योगदान क्रुणाल पांड्या का भी रहा।

Krunal Pandya चमीरा के लिए कही यह बात

krunal pandya

क्रुणाल पांड्या ने रोहित शर्मा, किरोन पोलार्ड और डेनियल सैम्स का विकेट अपने नाम किया। मैच खत्म होने के बाद क्रुणाल पांड्या ने मैच प्रेज़न्टैशन में कहा कि टीम ने धीमी गेंदबाजी करने की कोशिश की और नई बल्लेबाजों को लंबी गेंद डालने की कोशिश की। क्रुणाल पांड्या ने मैच प्रेज़न्टैशन में कहा,

“वास्तव में अच्छा लग रहा है, गेंदबाजी विभाग में कड़ी मेहनत की गई, हमने प्लान्स को अच्छी तरह से लागू किया था। यह एक शानदार पारी थी, जिसने सामने से आगे बढ़कर हमें सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया, इसलिए सारा श्रेय उन्हें (केएल राहुल) को जाता है। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि विकेट कैसा चल रहा है, जब हमने बल्लेबाजी की तो केएल बता कर रहे थे कि विकेट थोड़ा रुक रहा है इसलिए हमने धीमी गति से गेंदबाजी करने की कोशिश की और नए बल्लेबाजों के लिए उस कठिन लंबाई में गेंद डाली। चमीरा के लिए वास्तव में खुश हूं और हमारे लिए व्यक्तिगत और टीम के रूप में बेहतर होना महत्वपूर्ण है।

पोलार्ड के विकेट को लेकर Krunal Pandya ने दिया बयान

Kieron Pollard

क्रुणाल पांड्या ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया। मौजूदा समय में क्रुणाल पांड्या अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं। क्रुणाल पांड्या ने मैच प्रेज़न्टैशन में किरोन पोलार्ड के लिए कहा कि उनका विकेट पांड्या के लिए बहुत जरूरी था। क्योंकि पोलार्ड ने क्रुणाल को आउट किया था। क्रुणाल पोलार्ड ने कहा,

मोहसिन काफी अच्छे युवा खिलाड़ी हैं, उसके पास गति और विविधताएं हैं और उसके लिए इस तरह का पहला गेम उसके आत्मविश्वास को बढ़ाएगा। मैं बहुत शुक्रगुजार था कि मुझे उनका (पोलार्ड) विकेट मिला नहीं तो वह जीवन भर मेरे दिमाग को खा जाते क्योंकि उन्होंने मुझे आउट कर दिया और अब यह 1-1 है तो कम से कम वह कम बोलेंगे। टीम में ईमानदारी महत्वपूर्ण है और ये लोग (कोचिंग स्टाफ) बहुत अच्छा कर रहे हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं कि हर कोई बेहतर हो रहा है। मेरे लिए प्रक्रिया महत्वपूर्ण है और हम अपनी गलतियों को स्वीकार करना चाहते हैं और उससे सीखना चाहते हैं।”

One reply on “‘मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि मुझे पोलार्ड का विकेट मिला’ Krunal Pandya ने बताया क्यों उनके लिए था ये विकेट सबसे खास”

Comments are closed.