tea

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन ऑलराउंडर Krunal pandya के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद दूसरे T20I मैच को रीशेड्यूल कर दिया गया। इसके बाद क्रुणाल के नजदीकी संपर्क में आए खिलाड़ियों को आरटी पीसीआर टेस्ट हुआ, जिसमें सभी आठों खिलाड़ियों के टेस्ट की रिपोर्ट तो नेगेटिव आई है। लेकिन अब खबरों की मानें, तो क्रुणाल के अलावा ये 9 खिलाड़ी भी बुधवार व गुरुवार को होने वाले दूसरे व तीसरे T20I मैच नहीं खेलेंगे।

9 खिलाड़ी अब नहीं खेलेंगे मैच

Hardik Krunal Pandya

Krunal pandya के कोविड पॉजिटिव आने के बाद मंगलवार को खेले जाने वाले दूसरे T20I मैच को रीशेड्यूल कर दिया गया। अब दूसरा व तीसरा T20I मैच बुधवार व गुरुवार को खेला जाएगा। लेकिन इस बीच भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि क्रुणाल के नजदीकी संपर्क में आने वाले खिलाड़ी भी अब आगे के मैच नहीं खेलेंगे, क्योंकि वह आइसोलेशन में हैं। इनमें बड़े-बड़े नाम शामिल हैं।

खबरों की मानें, तो पृथ्‍वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, इशान किशन, मनीष पांडे, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल और कृष्‍णप्‍पा गौतम श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे। माना जा रहा है ये सभी क्रुणाल के करीबी संपर्क में थे।

सभी की रिपोर्ट आई थी नेगेटिव

ऑलराउंडर खिलाड़ी Krunal pandya के कोविड पॉजिटिव आने के बाद उनके करीबी संपर्क में आने वाले खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया गया था। जिसमें सभी 8 खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सूत्र के अनुसार दोनों टीमों के खिलाड़ियों का बुधवार को फिर से टेस्‍ट होगा। कुछ क्रिकेटर्स पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और वह सीरीज के बाकी बचे दोनों मैच नहीं खेल सकेंगे। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड स्थिति पर नजर रखे हुए है।

अब यदि ये खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होते हैं, तो राहुल द्रविड़ के लिए सधी हुई प्लेइंग इलेवन टीम का चुनना मुश्किल हो जाएगा, लेकिन इस बात में दोराय नहीं है कि उनके पास अभी भी ग्यारह खिलाड़ियों की टीम तैयार करने के लिए पर्याप्त खिलाड़ी उपलब्ध हैं।

बुधवार, गुरुवार को बैक टू बैक होंगे मैच

Krunal Pandya

मंगलवार को खेला जाने वाला दूसरा T20I मैच अब बुधवार को यानि आज खेला जाएगा। वहीं तीसरा मैच पूर्वनिर्धारित शेड्यूल के अनुसार गुरुवार को ही खेला जाएगा। बताते चलें, Krunal pandya अब बाकी खिलाड़ियों के साथ 30 जुलाई को भारत नहीं लौटेंगे। वह पहले श्रीलंका में ही अपना क्वारेंटीन पूरा करेंगे और फिर भारत वापस लौटेंगे। भारत ने पहले वनडे को 38 रनों से जीता था और अब ये सीरीज रोमांचक मोड़ ले सकती है, क्योंकि कई बड़े नाम आपको भारत की प्लेइंग इलेवन में नजर नहीं आने वाले हैं।