Krunal Pandya - Gautam Gambhir

Krunal Pandya: गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2022 के लीग स्टेज का 57वां मुकाबला पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला गया. जिसमें जीटी ने लखनऊ को 62 रनों के बड़े अंतर से शिकस्त दी. वहीं मैच के दौरान लखनऊ के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या का गेंद से तो फिर भी अच्छा प्रदर्शन रहा. लेकिन वह बल्लेबाज़ी में एक बार फिर मात खा गए और महज़ 5 रन बनाकर राशिद खान की गेंद पर स्टंप आउट हो गए. हालांकि मैच से पहले क्रुणाल (Krunal Pandya) मेंटोर गौतम गंभीर के साथ अपनी बल्लेबाज़ी पर काम करते हुए भी नज़र आ रहे थे.

गौतम गंभीर के ज्ञान का नहीं पड़ा Krunal Pandya पर असर

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसमें विस्फोटक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) नेट्स में जमकर मेहनत करते हुए नज़र आ रहे थे. इतना ही नहीं बल्कि वह एलीसजी के मेंटोर और पूर्व दिग्गज भारतीय सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर से भी अपनी बल्लेबाज़ी को लेकर बात चीत करते हुए नज़र आ रहे थे. वह गंभीर के साथ मिलकर अपनी बल्लेबाज़ी पर काम करना चाहा रहे थे और खुद में सुधार करना चाहा रहे थे.

ऐसे में गंभीर उन्हें वीडियो में अपनी सलाह भी देते हुए नज़र आए. वो अलग बात है कि इसका असर क्रुणाल पर बिलकुल नहीं पड़ा. वहीं शेयर किए गए वीडियो में क्रुणाल गंभीर से यह भी कहते हुए सुनाई दिए कि, मैं खड़ा वैसे रहता हूं, लेकिन मारते वक्त पैर हटा देता हूं.” इसके बाद गंभीर उनको अच्छी तरह से समझाते हुए नज़र आए.

साथ ही उनसे यह भी कहते हैं कि, तू खड़ा ऐसे रहता है बाद में खेलते वक्त तू थोड़ा सा झुक जाता है.” पंड्या वीडियो में गंभीर की बातों को ध्यान से सुनते हुए और उनसे खूब सवाल पूछते हुए नज़र आए. हालांकि गंभीर का इतना समझाना भी पंड्या के काम नहीं आया और वह एक और फ्लॉप पारी खेलकर आउट हो गए.