Team India - Krunal Pandya

मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट में बढ़ते कॉम्प्टीशन के चलते कई अच्छे खिलाड़ी दल में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो रहे हैं। जिसमें से एक भारतीय ऑल राउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) अब 2 अगस्त से 23 अगस्त के बीच होने वाले रॉयल लंदन कप वनडे चैंपियनशिप में हिस्सा लेने वाले हैं।

इस टूर्नामेंट में वे इंग्लैंड की काउंटी टीम वॉरविकशर के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. इस टीम के क्रिकेट निदेशक ने इस बात की जानकारी दी है कि क्रुणाल पांड्या उनकी टीम के लिए खेलने वाले हैं।

वॉरविकशर क्रिकेट क्लब में शामिल होंगे Krunal Pandya

Sri Lanka vs India: Krunal Pandya Remains In Isolation As Team India Leave Sri Lanka, Says Report | Cricket News

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने साल 2021 में टीम इंडिया के लिय इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैचों में पदार्पण किया था। 31 साल के इस खिलाड़ी ने अपने डेब्यू मैच में ही सिर्फ 26 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया था। बात की जाए क्रुणाल पांड्या के लिस्ट-ए करियर की तो उन्होंने 76 मैच खेलते हुए 2231 रन बनाए हैं और 89 विकेट अपने नाम किए हैं। वॉरविकशर टीम के क्रिकेट निदेशक पॉल फारब्रेस ने मीडिया के जरिए क्रुणाल पांड्या के टीम के साथ जुड़ने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा,

“क्रुणाल पांड्या के लिए शानदार करार है और मुखे एजबेस्टन में उनका स्वागत करते हुए खुशी हुई है। क्रुणाल पांड्या की मौजूदगी इंटरनेशनल अनुभव को हमारी टीम में लेकर आएगी। हमारी टीम के प्रभावशाली प्रदर्शन के कारण कई खिलाड़ी द हंड्रेड में शामिल होंगे। इस दौरान क्रुणाल पांड्या हमारे साथ होंगे तो ये बेहद शानदार अवसर होने वाला है।”

Krunal Pandya ने भी क्लब के साथ जुड़ने पर जताई खुशी

India vs England: Krunal Pandya in tears after getting his maiden ODI cap for India in 1st match in Pune - Sports News

इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि इंडियन प्रीमियर लीग की टीम मुंबई इंडियंस से बेशुमार नाम कमाने वाले क्रुणाल पांड्या इस साल लखनऊ सुपर जाइनट्स की टीम का हिस्सा था। उन्होंने काउंटी क्रिकेट में वॉरविकशर जैसे ऐतिहासिक क्रिकेट क्लब के साथ जुड़ने के बाद इसे अपनी उपलब्धियों में से एक बताया है। उन्होंने कहा,

“मैं काउंटी क्रिकेट खेलने और वॉरविकशर की टीम में शामिल होने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं क्लब के साथ मिलकर 50 ओवर के फॉर्मेट में अपना अहम योगदान दें सकूंगा।”

One reply on “टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी इंग्लैंड के क्रिकेट क्लब में होगा शामिल, BCCI ने भी दिखाई हरी झंडी”

Comments are closed.