Krunal Pandya Catch PBKS vs LSG

PBKS vs LSG: लखनऊ सुपर जाइनट्स के ऑल राउंडर क्रूणाल पाण्ड्या (Krunal Pandya) ने पंजाब के खिलाफ जबरदस्त कैच पकड़ने के बाद अपने सेलिब्रेशन से सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया है। पंजाब और लखनऊ लीग के 42वें मैच में पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आमने-सामने थी। इस मैच में क्रूणाल पाण्ड्या ने गेंद और फील्डिंग से अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया है। मैच के दौरान उन्होंने जॉनी बेयरस्टो का कैच लपकने के बाद रिएक्शन दिया, जिसे दर्शक पसंद कर रहे हैं।

Krunal Pandya ने कैच पकड़ने के बाद किया गजब सेलिब्रेशन

67692fb3 ea99 4864 9fa3 679a6a7b15b3

दरअसल, पंजाब किंग्स की पारी के 16वें ओवर में दुशमंता चमीरा गेंदबाजी कर रहे थे और स्ट्राइक पर धाकड़ बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो मौजूद थे। इस मौके पर जॉनी लखनऊ की जीत में रोड़ा बनकर खड़े हुए थे। ऐसे में 16वे ओवर की दूसरी गेंद पर चमीरा ने फुल लेंथ गेंद डाली, जिस पर जॉनी बड़ा प्रहार करने गए।

लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लगकर थर्ड मैन की दिशा में चली गई। इस पोजीशन पर क्रूणाल पाण्ड्या (Krunal Pandya) फील्डिंग कर रहे थे। उन्होंने हवा में उड़ती आई गेंद को दोनों हाथों से लपका। इसके बाद उन्होंने जॉनी बेयरस्टो की विकेट का महत्व समझते हुए गेंद को 2 बार चूमा। उनके इस सेलिब्रेशन का वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

Krunal Pandya को चुना गया मैन ऑफ द मैच

fd3f9d18 f50a 41a2 9675 da50cc8a9c97

इसके साथ ही बात की जाए पंजाब बनाम लखनऊ मैच की तो, इस मैच में लखनऊ ने पंजाब को 20 रनों से मात दी है। टॉस हारने के बाद LSG दीपक हुड्डा और क्विंटन डिकॉक की पारियों की बदोलत 8 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए। लिहाजा पंजाब को जीत के लिए 154 रन का लक्ष्य मिला। जिसका पीछा करते हुए किंग्स की टीम अपने निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 133 रन ही बना पाई। क्रूणाल पाण्ड्या (Krunal Pandya) को इस मैच में मैन ऑफ द मैच भी चुना गया है, क्योंकि उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 11 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए।