Krunal pandya

श्रीलंका के साथ खेली जा रही T20I सीरीज के दूसरे मैच से पहले Krunal Pandya को कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिसके चलते 27 जुलाई को खेले जाने वाले मैच को स्थगित कर दिया गया। बीसीसीआई की मेडिकल टीम द्वारा बताया गया था कि टीम के 8 सदस्य क्रुणाल के नजदीकी संपर्क में आए थे। अब उन आठों सदस्यों की आरटी पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट आ गई है और अच्छी खबर है कि सभी नेगेटिव आए हैं।

आठों सदस्य की रिपोर्ट आई नेगेटिव

Krunal Pandya

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर Krunal Pandya के कोविड पॉजिटिव आने के बाद उनके नजदीकी संपर्क में आए 8 सदस्यों को पहचानकर सभी का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया गया था। जिसकी रिपोर्ट आ चुकी है। PTI के अनुसार, उन आठों सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वह सभी अब 28 जुलाई को खेले जाने वाले दूसरे T20I मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

वहीं पॉजिटिव आए क्रुणाल को 7 दिनों के आइसोलेशन में रखा गया है। वह टीम के साथ अब भारत वापस नहीं लौटेंगे, क्योंकि टीम 30 जुलाई को ही भारत वापस लौट आएगी। जबकि क्रुणाल अपना आइसोलेशन पूरा करके देश लौटेंगे।

28 -29 अब बैक टू बैक होंगे मैच

Krunal Pandya

श्रीलंका के साथ खेली जा रही T20I सीरीज का दूसरा मुकाबला मंगलवार को खेला जाना था। लेकिन Krunal Pandya की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण मैच को रीशेड्यूल कर दिया गया। अब 28 व 29 जुलाई को क्रमश: दूसरा व तीसरा T20I मुकाबला बैक टू बैक खेला जाएगा। सीरीज में भारत फिलहाल 1-0 से आगे चल रहा है। क्रुणाल के कोविड पॉजिटिव आने के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बयान जारी करते हुए कहा,

‘‘ भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच 27 जुलाई को होना था जो अब एक दिन के लिये आगे बढ़ा दिया गया है। अब यह 28 जुलाई को होगा। मंगलवार की सुबह मैच से पहले रैपिड एंटीजेन टेस्ट कराया गया जिसमें क्रुणाल पंड्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेडिकल टीमों ने आठ सदस्यों की पहचान की है जो करीबी संपर्क में थे।’’