Krishnappa Gowtham Complain About Swiggy

Krishnappa Gowtham: आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस की ओर से सलामी बल्लेबाज के तौर खेल रहे शुभमन गिल ने कुछ दिन पहले ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप स्विगी की सेवाओं ने नाखुश होकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। क्योंकि उन्हें ऑर्डर समय पर नहीं मिला था। इसी कड़ी में अब लखनऊ सुपर जाइनट्स के ऑल राउंडर कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने स्विगी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

Krishnappa Gowtham स्विगी के कस्टमर केयर से हुए नाराज

IPL Auction में बनाया रिकॉर्ड, फिर भी नहीं मिला मौका, कीमत हुई 10 गुना कम, तो पहले मैच में ही दिखाया दम | TV9 Bharatvarsh

दरअसल, बकौल कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) उन्होंने 3 मई की रात को करीब साढ़े 9 बजे स्विगी एप के द्वारा खाना ऑर्डर किया था। लेकिन तकरीबन 2 घंटे बीत जाने के बाद भी उन्हें ऑर्डर नहीं मिला। गौतम ने कंपनी का कस्टमर केयर से बात की लेकिन उनसे मिले जवाब ने गौतम को आग बबूला कर दिया। इसके बाद पूरे प्रकरण की नाराजगी जाहिर करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का साहरा लिया। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से गौतम ने लिखा,

“मेरा स्विगी के साथ सबसे खराब अनुभव रहा है। मेरा ऑर्डर #134669736448 रात 9:45 बजे प्लेस किया गया था और मुझे अभी भी ऑर्डर प्राप्त नहीं हुआ है। 11:35 बजे मुझे अंततः कस्टमर सपोर्ट से यह कहते हुए प्रतिक्रिया मिली कि वे कुछ नहीं कर सकते। हैशटैग RIPकस्टमरकेयर”

7 मई को KKR के खिलाफ खेलते हुए दिखेंगे Krishnappa Gowtham

IPL 2022 - LSG vs DC - K Gowtham takes baby steps to being an IPL regular again

इसके साथ ही आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जाइनट्स की ओर से खेलते हुए कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई है। केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ 10 में से 7 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर काबिज है। टीम इस शानदार प्रदर्शन के बाद प्लेऑफ़ में एंट्री करने की चौखट पर खड़ी है।

लखनऊ मौजूदा सीजन में अपना अगला मैच 7 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेलेगी। इस मैच में आपको कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) खेलते हुए नजर आ सकते हैं।