Krishnappa Gowtham

महज 12 रनों की छोटी सी पारी खेलने के बाद Krishnappa Gowtham लाइमलाइट में आ गए हैं। कर्नाटक और उतर प्रदेश के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के तीसरे क्वाटर्रफाइनल मैच में कर्नाटक के बल्लेबाज कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने अपनी छोटी सी पारी में ‘नो लुक सिक्स’ जड़कर सबको हक्का-बक्का कर दिया है। हालांकि पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई। टीम की पारी के दौरान सारे बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझते हुए ही नजर आए।

Krishnappa Gowtham का ‘नो लुक सिक्स’ देख कमेंटेटर्स भी रह गए हक्के-भक्के

Krishnappa Gowtham

टॉस जीतकर उतर प्रदेश ने कर्नाटक को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया और पहले दिन उतर प्रदेश का ये फैसला शत प्रतिशत सही साबित हुआ। पहले दिन स्टंपस तक कर्नाटक की टीम सात विकेट के नुकसान पर 213 बना पाई। कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज रविकुमार 57 रनों की शानदार पारी खेल पाए। कुमार के अलावा बाकी सारे खिलाड़ी रन बनाने के लिए जूझते हुए नजर आए।

जहां कर्नाटक के सभी खिलाड़ी फिसड्डी नजर आए, वहीं कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) 12 रनों की छोटी पारी खेल कर ही छा गए। दरअसल, गौतम ने अपनी इस शॉर्ट इनिंग में एक ऐसा सिक्स जड़ा जिसे देख सभी हक्के-बक्के हो गए। गौतम ने शिवम मावी की गेंद पर नो लुक सिक जड़ा। उनका ये सिक्स देख सब गौतम के दीवाने हो गए। गौतम का ये सिक्स देख कमेंटेटर्स के भी होश उड़ गए।

ऐसा रहा कर्नाटक vs उतर प्रदेश मुकाबले का पहला दिन

krantak vs up

अगर कर्नाटक vs उतर प्रदेश मुकाबले के पहले दिन की बात करें तो, तीस जीतकर उतर प्रदेश ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। रविकुमार सामर्थ और मयंक अग्रवाल ने पहले विकेट के लिए 57 रन की साझेदारी निभाई। मयंक के रूप में टीम को पहला झटका लगा। मयंक 10 रनों की पारी खेल कर ही आउट हो गए।

उनके अलावा  करुण नायर 29 रन और कृष्णमूर्ति सिद्धार्ध ने 37 रन की पारी खेली। मनीष पांडे भी 27 रनों की पारी खेल पवेलीयन लौट गए। कृष्णप्पा गौतम ने भी 12 रनों का योगदान दिया। पहले दिन का खेल खत्म होने तक श्रेयस गोपाल 26 रन और विजयकुमार व्यश्क 12 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। कर्नाटक ने सात विकेट गंवाकर 213 रन बना लिए हैं।