भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे टी-20 सीरिज का आज दूसरा मुकाबला खेला जाना है जिसके लिए दोनों ही टीमें अपनी पूरी तैयारी के साथ मैदान पर अनजर आने वाली हैं. आज का मुकाबला बहुत ही रोमांचक और दिलचस्प होने वाला है.

Image result for rohit and krinal pandya

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान बहुत पहले ही कर दिया गया था, लेकिन कुछ खिलाड़ियों के चोटिल होने की वजह से भारतीय टीम में बदलाव करने पड़े थे.

आपको बता दें कि चोट की वजह से भारतीय टीम के खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और वाशिंगटन सुन्दर को टीम से बाहर होना पड़ा था.

इस तरह से बुमराह और वाशिंगटन सुन्दर के स्थान पर इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज में टी-20 टीम में कृणाल पांड्या और दीपक चाहर को टीम का हिस्सा बनाया गया है. आपको बता दें कि भारतीय टीम में कृनाल पांड्या के आने से यह टीम और भी मजबूत बन गयी है.

लेकिन आपको बता दें कि जैसे ही भारतीय टीम में कृनाल पांड्या को शामिल किया गया लोग सोशल मीडिया में कृनाल पांड्या को लेकर काफी मजाक बनाया जा रहा है लोग इनकी खिल्ली उड़ाने से पीछे नहीं हाथ रहे हैं. आप इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं.

आपको बता दें कि आईपीएल सीजन 11 में कृनाल पांड्या ने मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से खेलते हुए काफी शानदार प्रदर्शन किया था भले ही उनकी टीम आईपीएल का खिताब नहीं जीत सकी लेकिन उन्होंने अपनी तरफ से काबिले तारीफ़ बल्लेबाजी और गेंदबाजी किये थे.

फिलहाल आज का मुकाबला बहुत ही रोमांचक और दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि एक तरफ जहाँ भारतीय टीम जीत के साथ ही सीरिज पर कब्जा करने के इरादे से उतर रही है वहीँ इंग्लैंड टीम इस सीरीज का पहला मैच जितने के इरादे से मैदान पर नजर आने वाली है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *