srk

कोलकाता नाईट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान का 55 वां जन्मदिन 2 नवंबर 2020 को है। शाहरुख खान के जन्मदिन पर शाहरुख के फैंस द्वारा खूब शुभकामनाएं भेजी गई। इसी क्रम में शाहरुख की टीम कोलकाता के खिलाड़ियों ने भी शाहरुख को जन्मदिन की शुभकामनाए दी। इस दौरान कोलकाता के ज्यादातर खिलाड़ी मौजूद थे, और उन्होंने वीडियो के जरिए शुभकामनाए भेजी।

खिलाड़ियों ने शाहरुख को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

AI 2741

 

शाहरुख खान के 55 वें जन्मदिन के अवसर पर कोलकाता टीम ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें टीम के खिलाड़ी शाहरुख को जन्मदिन विश कर रहे है। इस दौरान दिनेश कार्तिक, कप्तान मॉर्गन, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, कुलदीप यादव सहित कई खिलाड़ी शामिल थे। वीडियो के दौरान खिलाड़ी शाहरुख के बारे में बात करते नजर आ रहे थे।

उनसे कई सवाल पूछे गए जैसे उनसे पहली बार शाहरुख से कब मिले थे, वहीं उनसे यह भी पूछा गया की शाहरुख की कौन सी मूवी उन्हे पसंद है। वहीं उनसे ऐसे भी सवाल हुए की वह शाहरुख की फिल्म में कौन सा किरदार करना चाहेंगे। सभी खिलड़ियों ने सवालों के जवाब दिया।

कोलकाता नाईट  राइडर्स ने इस साल किया शानदार प्रदर्शन

AI 2744

इस सीजन कोलकाता नाईट राइडर्स ने अब तक 14 मैच खेले जिसमें उन्होंने 7 मैच जीते और 7 मैच हारे, जिसके बदौलत उन्होंने प्लेऑफ़ में पहुचने की दावेदारी पेस की। अगर कल होने वाले मैच में मुंबई टीम ने हैदराबाद को हरा दिया तो कोलकाता प्लेऑफ़ में पहुच सकती है।

कोलकाता ने इस सीजन के शुरुवाती कुछ मैचों में खराब प्रदर्शन किया, जिसके बाद टीम की कप्तानी बदल दी गई। पहले दिनेश कार्तिक टीम की कमान संभाल रहे थे, बाद में मार्गन को टीम का कप्तान बना दिया गया। अब देखना दिलचस्प होगा की अगर वह प्लेऑफ़ में जाते है तो क्या कोलकाता के खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिला सकते है।

कल हो जाएगा प्लेऑफ़ का फैसला

Untitled design 24

आईपीएल के 55 मैच हो चुके है लेकिन अभी तक तय नहीं हुआ की कौन सी 4 टीम प्लेऑफ़ में पहुचेंगी, फिलहाल मुंबई इंडियंस पॉइंट टेबल में एक ऐसी टीम है जिसका प्लेऑफ़ में स्थान तय हो चुका है। अगर कल के मैच में हैदराबाद को मुंबई इंडियंस से हार मिलती है तो मौजूदा पॉइंट टेबल में मौजूद सभी टीम प्लेऑफ़ में पहुच जाएगी। अगर हैदराबाद टीम मैच में जीत हासिल करती है तो कोलकाता के लिए मुश्किल बढ़ जाएगी।