251

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला फिलहाल मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड पर जारी है। मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों से बेहतरी प्रदर्शन का नजारा देखने को मिला। मैच का पहला दिन और दूसरा दिन भारत के नाम रहा। भारत के इस प्रदर्शन को देखते हुए टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे को खूब तारीफ मिल रही है, वही टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने भी रहाणे की तारीफ की।

दूसरे टेस्ट मैच में रहाणे ने बिखेरा जलवा

EqOJCUMU0AAtqfZ scaled e1609050229570

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी सीरीज के दूसरे मैच में अजिंक्य रहाणे को टीम इंडिया को कप्तानी मिली। खेल के पहले दिन अजिंक्य रहाणे ने शानदार कप्तानी की, वहीं दूसरे दिन के खेल के दौरान उनसे बेहतरीन बल्लेबाजी देखने को मिली। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी देखकर फैंस ने अजिंक्य की खूब तारीफ की।

वहीं पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तानी करने वाले विराट कोहली भी अजिंक्य की कप्तानी और पारी की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके। दरअसल विराट कोहली के छुट्टी लेकर वापस स्वदेश लौटने के बाद अजिंक्य रहाणे को कप्तान बनाया गया है।

विराट कोहली ने की अजिंक्य की तारीफ

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने अजिंक्य रहाणे की कप्तानी और बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए खेल के पहले दिन के बाद ट्वीट किया था कि पहले दिन गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन देखने को मिला, और खिलाड़ियों ने अच्छा अंत किया। जबकि कोहली ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद ट्विटर पर लिखा-

“हमारे लिए एक और बेहतरीन दिन, सबसे अच्छे रूप में उचित टेस्ट क्रिकेट, अजिंक्य से बेहतरीन पारी”

वहीं खेल के पहले दिन के बाद भी विराट कोहली ने ट्वीट किया था की पहले दिन गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन देखने को मिला, और खिलाड़ियों ने अच्छा अंत किया।

अजिंक्य रहाणे ने लगाया नाबाद शतक

EqOBprVUUAEVj2H scaled

अजिंक्य रहाणे ने मैच के दूसरे दिन शानदार बल्लेबाजी करते हुए 104 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसके बदौलत भारतीय क्रिकेट टीम ने मेजबान टीम पर 82 रनों की बढ़त हासिल की। खेल के तीसरे दिन भी अजिंक्य से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी। अजिंक्य रहाणे कोशिश करेंगे की अपनी पारी को बड़ी करें।